यूपी 9 सरेआम झूठ बोल रही भाजपा, अखिलेश यादव ने ट्वीट करके बोला हमला

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करके उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला। बढ़ते कोरोना संक्रमण और खराब स्वास्थ्य सुविधाओं का हवाला देकर उन्होंने अपनी बात रखी।

ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे लोग

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं। यह बहुत दुखद है लोगों को लंबी लंबी लाइन लगानी पड़ रही है। फिर भी उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं मिल रहा। उत्तर प्रदेश में इन दिनों लगातार कोरोना और स्वास्थ्य सुविधाओं का संकट जारी है। इसी मुद्दे को अखिलेश यादव ने उठाया।

सरेआम झूठ बोल रही भाजपा

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि सबसे दुखद बात यह है कि भाजपा सरेआम झूठ बोल रही है। उनका कहना है कि कहीं कोई कमी नहीं है, जबकि लगातार लोग सुविधाओं के लिए परेशान हो रहे हैं। यह एक नैतिक अपराध है। इतना ही नहीं, अखिलेश यादव ने कहा कि अब तो भाजपा के समर्थक इस झूठ में अपनों को खोने के लिए बाध्य हो गए हैं। सत्य का इतना अपमान पहले कभी नहीं हुआ।

कमांड सेंटर के निर्देश पर मिलेगी ऑक्सीजन

इसके पहले उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा नया निर्देश जारी किया गया। जिसमें कमांड सेंटर के द्वारा ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने की बात कही गई। इसके लिए एक नंबर भी जारी किया गया। जिस पर संपर्क करके जानकारी प्राप्त की जा सकेगी। लखनऊ की प्रभारी डीएम रोशन जैकब इस पूरे कार्यक्रम पर निगरानी रख रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि कमांड सेंटर से मरीजों को ऑक्सीजन देने के लिए निर्देश मिल जाएं तो परिवारीजनों को भटकना नहीं पड़ेगा। ऐसे में यह सुविधाओं के लिए काफी मददगार साबित हो सकती है।

24 घंटे में 3.23 लाख नए मामले, संक्रमण से 2,771 ने गंवाई जान

Previous article

यूपी की जेल में भी कोरोना की दस्तक, 1600 से अधिक लोग संक्रमित

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.