हाथरस कांड पर भड़के अखिलेश यादव, बोले- प्रदेश में हत्‍या हो रही और सीएम बंगाल घूम रहे  

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था पर जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें: UP: हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ के विवाद में पिता पर बरसाईं तोबड़तोड़ गोलियां, मौत

हाथरस मामले को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि, आज प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उन्‍होंने कहा, इसके पहले भी हाथरस में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। परिवार चाहता था कि परिवार के सामने दाह संस्कार हो, लेकिन राम राज लाने वाले लोगों की सरकार में प्रदेश का ये हाल है। इनकी सरकार में जेल में लोग मार दिए जा रहे हैं। कोर्ट में मार दिया जा रहा है। कोई बोलेगा तो ईडी, सीबीआई लगाने की बात करते हैं। भाजपा के लोग कानून व्यवस्था सही नहीं करना चाहते बल्कि ये डराकर राज करना चाहते हैं।

हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलेगा सपा का प्रतिनिधिमंडल

सपा अध्‍यक्ष ने कहा, हाथरस में हत्‍या हो रही है, उत्‍तर प्रदेश में हत्या हो रही है और मुख्यमंत्री बंगाल घूम रहे हैं। बृजेश पाठक के विधानसभा में आतंकवाद वाले सवाल पर अखिलेश यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि, अगर हमारी सरकार ने आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए तो मुख्यमंत्री क्या हैं? मुख्यमंत्री अपने मुकदमे वापस लेंगे और गरीब जनता बोलेगी तो उसपर मुकदमा लिखवा देंगे। इस दौरान उन्‍होंने कहा, समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल हाथरस से आए पीड़ित परिवार से जल्‍द ही मिलने जाएगा।

MSP को लेकर साधा निशाना  

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा, सरकार ने तीन कानून लाकर एमएसपी खत्म कर दी है। जो मुनाफे के लिए काम करते हैं, वो किसान का मुनाफा नहीं कर सकते। इस दौरान उन्‍होंने किसान आंदोलन का फिर से समर्थन किया। उन्‍होंने कहा, कि पूरी अर्थ व्यवस्था खराब हो गयी है। नौजवानों के पास न रोजगार है न नौकरी। सपा अध्‍यक्ष ने कहा, हम गरीबों के लिए घर बना रहे हैं, जहां न किराया, न बिजली का बिल देना था।

सीएम योगी के बंगाल दौरे पर ली चुटकी

उन्‍होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी का एक ही विजन है और वो है- टेलीविजन। समाजवादियों ने ऐसा काम किया है कि हमने नारा दिया- ‘काम बोलता है’। बीजेपी जनता को जाति और धर्म के रास्ते पर ले गई और हमारे नारे की भी नकल की। इस दौरान अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ के बंगाल दौरे पर चुटकी लेते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री जी को मलयालम नहीं आती है और रैली करने गए हैं।

राजस्थान: पार्टी को एकजुट करने जयपुर पहुंचे जेपी नड्डा, कार्यसमिति की बैठक को करेंगे संबोधित

Previous article

कार्तिक आर्यन के फैन्स हो जाइए तैयार, ‘धमाका’ से मचाएंगे धूम; टीजर हुआ रिलीज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured