यूपी 9 टीवी पत्रकार की संदिग्ध मौत पर अखिलेश यादव ने जताया दुख, सरकार से पूछे सवाल

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ में टीवी पत्रकार की संदिग्ध मौत मामले में ट्वीट किया। उन्होंने भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए मौत को बेहद दुखद बताया।

उच्च स्तरीय जांच की मांग

अखिलेश यादव अपने ट्वीट में लिखा कि प्रतापगढ़ में कथित हादसे में टीवी पत्रकार की संदिग्ध मौत बेहद दुखद है। भावभीनी श्रद्धांजलि, इसके साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार एवं प्रशासन पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि इस मामले में उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। जनता और परिजनों के सामने मामले की पूरी सच्चाई आनी चाहिए। सरकार यह बताइए कि जब पत्रकार ने शराब माफिया के हाथों हत्या की आशंका जताई थी, तब उन्हें सुरक्षा क्यों नहीं प्रदान की गई।

संदिग्ध हालत में मिली लाश

दरअसल प्रतापगढ़ के टीवी पत्रकार की संदिग्ध हालत में लाश ईट भट्टे के पास मिली। परिजनों को इस में हत्या का शक लग रहा है। कुछ दिन पहले शराब माफियाओं के खिलाफ खबर चलाने के बाद पत्रकार ने अपनी जान के ऊपर खतरा बताया था। इसी सिलसिले में उन्होंने पुलिस विभाग को पत्र लिखकर एक्शन लेने की बात कही। अब टीवी पत्रकार की मौत के बाद मामला खूब चर्चा में आ रहा है।

अखिलेश यादव ही नहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी उत्तर प्रदेश सरकार से इस मामले में सवाल पूछे। प्रियंका गांधी ने लिखा कि अलीगढ़ से लेकर प्रतापगढ़ तक शराब माफिया उत्तर प्रदेश में तांडव कर रहे हैं। इस पर उत्तर प्रदेश सरकार चुप है, पत्रकार ने सच्चाई उजागर की प्रशासन को खतरे के प्रति आगाह भी किया, लेकिन सरकार सोई रही।

सांसद रविकिशन ने यूपी-बिहार के CM को लिखा पत्र, भोजपुरी गानों को लेकर की ये मांग

Previous article

देहरादून: शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने की कॉन्फ्रेंस, अनलॉक प्रक्रिया की दी जानकारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.