December 3, 2021 12:39 pm
featured यूपी

अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा का चरित्र है संवेदनहीन, पढ़ें पूरी खबर

अखिलेश यादव ने कोरोना काल में मौतों के लिए BJP को ठहराया जिम्‍मेदार, कही ये बात 

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी चुनावी मैदान में सक्रिय है। पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव लगातार भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में उन्‍होंने भाजपा के चरित्र को संवेदनहीन बता दिया। उन्‍होंने कोरोना काल में हुई मौतों के लिए भी भाजपा सरकार को जिम्‍मेदार ठहराया।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि, यूपी में कोरोना काल में हुई मौतों के लिए बीजेपी सरकार जिम्मेदार है। उन्‍होंने आरोप लगाते हुए कहा, प्रदेश में सरकारी अस्पताल बदइंतजामी के शिकार थे, वहीं प्राइवेट अस्‍पताल लूट के अड्डे बन गए थे। कोरोना पीड़ितों के परिजन प्रदेश में पहले बेड, इलाज और दवाई के लिए परेशान रहे और मौत होने के बाद उन्‍हें मृत्यु प्रमाण पत्र के लिए भटकना पड़ा।

समाजवादियों ने सुना छोटे दुकानदारों का दर्द

पूर्व सीएम ने कहा, कोरोना संकट के समय बदहाली झेल रहे छोटे दुकानदारों का दर्द सिर्फ समाजवादियों ने सुना। बीजेपी सरकार ने प्रदेश में छोटे कारोबारियों के लिए कोई राहत नहीं दी, उन्होंने रोजमर्रा की चीजों की आपूर्ति अपनी जान पर खेलकर की है। ये सरकार तो केवल बड़े व्यापारियों की हितैषी है। बीजेपी ने कोरोना काल में हुई मौतों के आंकड़े छुपाने का शर्मनाक काम किया है।

2022 में जनता देगी जवाब: अखिलेश यादव  

उन्‍होंने आरोप लगाते हुए कहा, ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत न होने का बयान भाजपा का आपराधिक और निर्दयी बयान है। भाजपा माफी योग्य नहीं है। उन्‍होंने कहा, कोरोना काल में समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ‘सेवा में सपा’ अभियान के तहत युद्धस्तर पर जनता के दर्द का दूर करने के लिए ईमानदार प्रयास किए। अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी का चरित्र संवेदनहीन है। 2022 में जनता इसका जवाब जरूर देगी।

Related posts

मनमोहन सिंह की हालत हुई स्थिर, अंडर ऑब्जरवेशन में रखा गया, दिग्गज नेताओं ने की स्वस्थ होने की दुआएं

Shubham Gupta

महाराष्ट्र की 288 व हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर हुआ मतदान, देखें कहां कितने वोट पड़े

Trinath Mishra

चुनाव आयोग- EVM बनाते वक्त भी छेड़छाड़ संभव नही

Srishti vishwakarma