जिम्मेदार पद पर बैठे, ना दें गैर जिम्मेदाराना बयान- अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करके उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। खराब स्वास्थ्य व्यवस्था और सुविधाओं के हालात को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने अपनी बात रखी।

भाजपा अफवाह फैला रही

अखिलेश यादव ने कहा कि अफवाह भाजपा सरकार फैला रही है। उनका कहना है कि ऑक्सीजन की कमी नहीं है, लेकिन सड़कों की तस्वीरें झूठ नहीं बोलती। ऐसे में सरकार को अपनी बंद आंखें खोलने की जरूरत है।

इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश के जिम्मेदार पद पर बैठे लोग, लगातार गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं। लोगों की संपत्ति जप्त करने की धमकी दी जा रही है और जनता का मुंह बंद करने की कोशिश भी हो रही है। अखिलेश ने कहा कि कृपया इस तरह की कोशिश ना करें।

सपा की मांग, हो मुफ्त इलाज

अखिलेश यादव ने लगातार दो ट्वीट किए जिसमें उन्होंने अपनी बात रखी। सुबह के ट्वीट में अखिलेश ने समाजवादी पार्टी की मांग को आगे बढ़ाया। उन्होंने कहा कि सपा की मांग है, मुफ्त में जांच हो, मुफ्त टीका लगे और सभी का मुफ्त इलाज हो।

इसके साथ ही कोरोना के काल में जब उत्तर प्रदेश व देश दवाओं और ऑक्सीजन की किल्लत से जूझ रहा है। ऐसे में कालाबाजारी भी लगातार हो रही है, इन हरकतों पर सरकार की नाकामी लगातार सामने आ रही है। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी चाहती है कि वैक्सीन के दामों में एकरूपता हो। देश भर में त्वरित और मुफ्त टीकाकरण की मांग हमारी पार्टी कर रही है।

IPL: सुपर संडे के पहले मुकाबले में धोनी-विराट की जंग

Previous article

Team11 के साथ मीटिंग में सीएम योगी ने दिए निर्देश, ऑक्सीजन सप्लाई का हो ऑडिट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.