untitled 9 अखिलेश यादव ने ममता को जिताने की अपील की , सरकार पर बोला हमला
लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल में जिताने की जनता से अपील की और इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार व राज्य सरकार पर हमला बोला।
अखिलेश यादव पश्चिम बंगाल चुनाव पर बोले-
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर के अपनी बातें उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि बंगाल चुनाव में देखने को मिल रहा की भाजपा किसी भी स्तर पर जाकर चुनाव लड़ रही है। जितना ममता लोकप्रिय हैं बंगाल में उतना कोई नहीं लोकप्रिय है वहाँ।
अखिलेश यादव का बयान,2022 यूपी का चुनाव देश का चुनाव होगा
अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आज कई लोगों को समाजवादी पार्टी ज्वाइन करवा इस दौरान उन्होंने कहां की सपा में शामिल होने वाले सभी लोगों का हम समाजवादी पार्टी में स्वागत करते है।जैसा बंगाल में देखना को मिल रहा है बीजेपी किसी भी स्तर पे जा कर चुनाव लड़ रही है।
इसके अतिरिक्त उन्होंने कोरोना काल के दौरान सरकार की स्वाथ्य सेवाओं पर हमला बोला उन्होंने कहा की विगत 4-5 दिनों से लोग बहुत परेशानियों मे हैं,ऐसे बुरे और काले दिन हमने आपने कभी नही देखा होगा,जो गरीब है वो सब से ज़्यादा संकट में है।जिसे इन्तिज़ाम करना चाहिए वो स्टार प्रचारक बन पर दूसरे प्रदेशों में निकल पड़े हैं। अस्पतालों की दुर्दशा जो कि है सरकार ने कोई तैयारी नहीं की है। कोई सोच सकता है वैक्सीन की जगह कुत्ते वाली दवाई लग जाए इससे ज़्यादा शर्मनाक कुछ भी नही।
सपा भीम राव अम्बेडकर को मानने वालों को गले लगाती है तो भाजपा और कॉंग्रेस को क्या समस्या- अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भीमराव अंबेडकर की जयंती पर लोगों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि डॉक्टर राम मनोहर लोहिया और भीम राव अम्बेडकर एक साथ मिलकर काम करना चाहते थे पर स्थितियाँ नहीं बन पायी। इसके बाद उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी बाबा भीम राव अम्बेडकर के  मानने वाले लोगों को गले लगा रही थी तो उससे भजापा और कोंग्रेस को क्या समस्या है?
अखिलेश यादव सरकार के टीका उत्सव पर बोला हमला
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने सरकार के टीका उत्सव पर तंज कसा उन्होंने कहा टीका उत्सव पर क्या ताली थाली से सब संभव हो गया।दो इंजन की सरकार उत्सव और प्रचार से ही चल रही है।
इसके अलावा जब मुख्तार अंसारी पर अखिलेश यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उम्मीद है न्यायालय से न्याय मिलेगा  और वाराणसी की ज्ञानव्यापी मस्जिद पर अखिलेश यादव से राय मांगी गई तो उन्होंने कहा लगता है यूपी में चुनाव के काम दिन बचे हैं।

आने वाली है नवरात्रि, जानें तिथि ? शुभ मुहुर्त और किसको नहीं रखना चाहिए व्रत…

Previous article

सीएम योगी की समीक्षा बैठक, इन जगहों पर कोरोना कर्फ्यू लगाने का दिया निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured