56 inch chest, won the war, china, indian army, china army, pm modi, keshav prasad morya
deputy cm keshav prasad maurya

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बसपा अध्यक्ष मायावती की प्रेस कांफ्रेंस के बाद का कहा कि वो उस अखिलेश पर भरेसा कर रहीं हैं। जो ना तो अपने पिता के हुए और ना ही अपने चाचा के हुए तो वो बुआ के क्या होंगे। मौर्य ने पत्रकारों से कहा कि मायावती ने राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। मायावती ने यह भी कहा है कि बसपा और सपा का गठबंधन और मजबूत होगा।

56 inch chest, won the war, china, indian army, china army, pm modi, keshav prasad morya

deputy cm keshav prasad maurya

बता दें कि मौर्य ने कहा कि बसपा अध्यक्ष को सोचना चाहिए कि अखिलेश यादव जब अपने पिता और चाचा के नहीं हुए तो बुआ के क्या होंगे। पिता से पार्टी छीन ली और चाचा से मंत्रीपद। मायावती यदि नहीं चेतीं तो उनकी बची खुची राजनीतिक जमीन भी चली जाएगी। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री रहते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डा. भीमराव अम्बेडकर को भू-माफिया तक कह डाला था। बसपा संस्थापक कांशीराम के नाम से सहारनपुर में बने कालेज का नाम बदल दिया था।

वहीं उन्होंने कहा कि मायावती कहती हैं कि गेस्ट हाउस कांड के समय अखिलेश यादव राजनीति में नहीं थे लेकिन उन्हें यह कहने से पहले गेस्ट हाउस कांड में शामिल रहे लोगों के बारे में अपने विचार बताने चाहिए। उस कांड में कई आरोपी अखिलेश यादव के साथ हैं। उन्होंने कहा कि बसपा की पराजय से मायावती बौखलाहट में है इसलिए भाजपा पर राज्यसभा चुनाव में खरीद फरोख्त का आरोप लगा रही हैं। सच्चाई तो यह है कि भाजपा गठबंधन के विधायकों को तोड़ने की कोशिश की गई।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    मन की बात के 42 वीं कड़ी का होगा सीधा प्रसारण

    Previous article

    बॉल टेम्परिंग मामले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने कहा कैमरन बैनक्रॉफ्ट ने की थी गेंद से छेड़छाड़

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.

    More in featured