Breaking News featured यूपी राज्य

अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज, प्रदेश बन रहा डकैतों का भारत

apradha अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज, प्रदेश बन रहा डकैतों का भारत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर सूबे के मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला किया है। अखिलेश ने यूपी की कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार उत्तर प्रदेश में अब डकैतियों का नया भारत बनाना चाह रही है। अखिलेश यादव आज छोटे लोहिया के नाम से विख्यात जनेश्वर मिश्र को उनकी पुण्य तिथि पर श्रद्धंजलि अर्पित करने जनेश्वर मिश्र पार्क में पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं कि योगी सरकार कानून-व्यवस्था के नाम पर घिरी हुई है।apradha अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज, प्रदेश बन रहा डकैतों का भारत

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में घोर अराजकता की स्थिति है और लगातार संगीन घटनाएं हो रही है, जो बीहड़ में वारदातें होती थी वो अब राजधानी लखनऊ में हो रही है। शहीदों के नाम से विख्यात काकोरी अब डकैती के लिए सुर्खियों में है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कन्नौज और मथुरा में भी घटनाएं हुई है। इन खराब हालात के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार जिम्मेदार है। ये सरकार तो डकैतियों का नया भारत बनाना चाह रही है। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की इस सरकार ने पहले कहा कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे में घोटाला है। लखनऊ में रीवर फ्रंट में घोटाला है।

 

गौरतलब है कि इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्री सत्यपाल सिंह पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक मंत्री जी कह रहे हैं वानर से मानव बनने का डार्विन का सिद्धांत गलत है क्योंकि पूर्वजों ने ऐसे परिवतर्न को होते हुए देखने की बात कभी नहीं की है। ऐसा कहकर वो देश की सोच को शायद इतनी अवैज्ञानिक बनाना चाहते हैं कि लोग पकौड़ा तलने के रोजगार को नौकरी के समकक्ष मानने से इंकार न करें।

Related posts

कल खेला जाएगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच, जाने क्या है भारत की स्थिति

Rani Naqvi

बैंकॉक में उत्तराखंड में खाद्द प्रसंस्करण के क्षेत्र में निवेश की सम्भावनाओं से संबंधित संगोष्ठी में सीएम रावत

Rani Naqvi

एक शख्स जिसने उठाया गरीबों की मदद का बीड़ा

kumari ashu