अखिलेश ने शिवपाल को दी जन्मदिन की बधाई, तो चाचा ने कस दिया तंज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव यानी की अखिलेश यादव के चाचा का आज जन्मदिन हैं। इस अवसर पर एक बार फिर पार्टी के अंदर जारी अंदरुणी कलह फिर से जग जाहिर हो गई है। अपने जन्मदिन के अवसर पर जहां चाचा शिवपाल ने चुनावों में हार के लिए अखिलेश का नाम लिए बगैर जिम्मेदार ठहराया तो वहीं भतीजे अखिलेश ने मीडिया के सामने अपने चाचा को जन्मदिन की बधाई दी। वहीं शिवपाल के जन्मदिन पर एक कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया है, जिसमें कुमार विश्वास शिरकत कर रहे हैं। 

अपने जन्मदिन के विशेष अवसर पर शिवपाल यादव ने कहा कि जो नेता जी कहेंगे मैं वो करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी में हूं। इसी के साथ उन्होंने 2019 के आम चुनावों से पहले एक बड़ा ऐलान करने का दावा किया है। अखिलेश की शुभकामनाओं को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि सभी की बधाईयां आ रही है तो अखिलेश की भी आ गई, इसमें क्या अलग है। उन्होंने अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा कि 2017 में हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए सही फैसला नहीं लिया गया इसलिए हम चुनाव हार गए। वहीं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मीडिया से मुखाबित हुए। उन्होंने जनेश्वर मिश्र की पुण्य तिथि पर उन्हें याद किया और शिवपाल यादव को जन्मदिन की बधाई भी दी।

अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मैं मीडिया के माध्यम से उन्हें बधाई देना चाहता हूं। अखिलेश ने शनि पूजा कराने की खास वजह पर बोले कि ये उनकी धार्मिक आस्था है।शिवपाल यादव के जन्मदिन के मौके पर इटावा में कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया है, जिसमें आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास भी हिस्सा लेंगे। वहीं राजधानी लखनऊ में भी शिवपाल अपना जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम से मनाएंगे।