4a377b6c 4bcb 4a6b 941e 1260368341c5 देश के सबसे अमीर परिवार में बजी शहनाई-इन हस्तियों का तांता

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े धनवान मुकेश अंबानी के घर उनके बेटे की लाइफपार्टनर और मुकेश अंबानी की बहू श्लोका मेहता की मुंह दिखाई हो चुकी हैं। जिसमें उनके बेटे की दुल्हन की मुंह दिखाई के लिए जानी मानी हस्तियां पहुंची बता दे कि 24 मार्च को गोवा में आकाश और श्लोका मेहता की प्री-एंगेजमेंट पार्टी हुई थी जिसमें ही सबकों पता चला कि आकाश और श्लोका शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सोमवार को मुकेश अंबानी के घर पर भी एक पार्टी रखी गई जिसमें बॉलीवुड सिलेब्स कपल से मिलने पहुंचें बता दे देश के सबसे बड़े धनवान के घर उऩकी बहू के मुंह दिखाई की गई थी और उस मुंह दिखाई के लिए अंबानी का घर एक दुल्हन के रुप में सजाया गया था। बता दे कि इस दौरान आकाश और श्लोका ने पार्टी के दौरान अपने घर से बाहर आकर तस्वीरें खिंचवाई थी। जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रहे थें।

4a377b6c 4bcb 4a6b 941e 1260368341c5 देश के सबसे अमीर परिवार में बजी शहनाई-इन हस्तियों का तांता

कई हस्तियों का तांता

बता दे कि इस दौरान शाहरूख खान करन जौहर, कैटरीना कैफ, हरभजन सिंह जैसी कई जानी मानी हस्तियां मौदूज रही थी । बता दे कि इससे पहले अंबानी परिवार अपनी होने वाली बहू के साथ रविवार को पूरा अंबानी परिवार मुंबई के सिद्धी विनायक मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचा था।

और अगर दोनों की सगाई की बात करें तो अंबानी परिवार को उनका यें नया जोड़ा जून में मिस सकता हैं यानि कि दोनों की सगाई जून में हो सकती है और इसी साल दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। बता दे कि शादी साल के अंत तक हो सकती हैं।

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी का समारोह 4 से 5 दिन चल सकता है। जगह मुंबई का ओबेरॉय होटल हो सकता है।

कौन हैं श्लोका मेहता
श्लोका मेहता मुंबई के मालाबार हिल्स में रहती हैं। और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं और श्लोका और आकाश एक ही स्कूल में पढ़े हैं।

शानदार परिवार की शानदार सगाई
24 मार्च को गोवा में शानदार तरीके से मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ सगाई कर ली है। इस मौके पर अंबानी के घर कई सेलिब्रिटी का तंता लगा हुआ था। खबर है कि अब आकाश और श्लोका की सगाई का केक सामने आया है।

सब्जी मंडी से निकली गाड़ी, जाना था नई दिल्ली पहुंच गई पुरानी दिल्ली

Previous article

अंबानी परिवार की बहू को कमाई के मामलें में ईशा अंबानी ने छोड़ा पीछें

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.