Breaking News featured देश

अकाल तख्त एक्सप्रेस में संदिग्ध सामान की सूचना पर मचा हड़कम्प

Akal Takht अकाल तख्त एक्सप्रेस में संदिग्ध सामान की सूचना पर मचा हड़कम्प

लखनऊ। हाल में घाटी में सुरक्षाबलों के हाथों मारे गये लश्कर के आंतकी दुजाना का बदला लेने के लिए आतंकियों ने अब आम लोगों को अपने निशाने पर रख लिया है। कोलकाता से अमृतसर जाने वाली ट्रेन संख्या 12317 अकाल तख्त ट्रेन में बीते गुरूवार के यात्रियों ने बाथरूम में एक संदिग्ध सामान को देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी । जिसके बाद तुरंत ट्रेन को लखनऊ के पहले ही रोक लिया गया। इसके बाद पुलिस और जीआरपी ने ट्रेन को अमेठी के पास अकबरगंज स्टेशन पर रोक लिया।

Akal Takht अकाल तख्त एक्सप्रेस में संदिग्ध सामान की सूचना पर मचा हड़कम्प

सूचना भी कि एसी-3 के बाथरूम में संदिग्ध समान मिला था। इस सामान को बम निरोधक दस्ता अपने कब्जे में लेकर जांच कर रहा है। पूरी ट्रेन की गहन जांच की गई है। सूत्रों की माने तो इस वक्त स्वतंत्रता दिवस और घाटी में दुजाना के मारे जाने के बाद बौखलाए आतंकी किसी भी तरह से दहशत फैला सकते हैं। सूत्रों की माने तो उत्तर प्रदेश की राजधानी इस वक्त आतंकियों के निशाने पर है।

फिलहाल ट्रेन की गहन जांच और पड़ताल कर ट्रेन का रवाना कर दिया गया है। फिलहाल बरामद किए गये संदिग्ध सामान की पुलिस और सुरक्षा अधिकारी जांच कर रहे हैं। अभी ये स्पष्ट नही हुआ है कि संदिग्ध सामान क्या था। फिलहाल अब सुरक्षा एजेन्सियां एक बार फिर सक्रिय हो गई हैं। क्योंकि आतंकी संगठन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे लोगों में दहशत फैला सकते हैं।

Related posts

जनवादी सोशलिस्ट पार्टी शुरू करेगी विशेष अभियान, खोलेगी सरकार की पोल

Aditya Mishra

वैश्विक पर्यटन प्रतिस्पर्धा सूची में भारत को छ: अंको का सुधार, स्पेन शीर्ष पर, ब्रिटेन शीर्ष पांच से बाहर

Trinath Mishra

जल्द शुरू होगी पहले चरण की रैपिड रेल सेवा, यात्रियों को जाम से मिलेगी निज़ात

Rahul