November 28, 2021 5:02 pm
Breaking News featured यूपी

लखनऊ: प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों के बीच पहुंचे अजय लल्लू, कहा सड़क से सदन तक करेंगे प्रदर्शन

लखनऊ: प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों के बीच पहुंचे अजय लल्लू, कहा सड़क से सदन तक करेंगे प्रदर्शन

लखनऊ: आज प्रदेश की राजधानी लखनऊ में यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने 2015 की पुलिस भर्ती को लेकर यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।ajay kumar lallu 1 1 लखनऊ: प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों के बीच पहुंचे अजय लल्लू, कहा सड़क से सदन तक करेंगे प्रदर्शनअजय कुमार लल्लू ने पहले ट्विट के जरिए यूपी सरकार की आलोचना की फिर, लखनऊ में आंदोलन कर अभ्यार्थियों के बीच पहुंचकर लल्लू ने सरकार पर कई हमले किए।

पुलिस के चयनित अभ्यार्थी मांग रहे नियुक्तिajay kumar lallu 4 लखनऊ: प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों के बीच पहुंचे अजय लल्लू, कहा सड़क से सदन तक करेंगे प्रदर्शन

लखनऊ के ईको गार्डन में 2015 के चयनित अभ्यार्थी नियुक्ति के लिए प्रदर्शन कर रहे है। इस प्रदर्शन के बीच कांग्रेस के यूपी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू इन चयनित अभ्यार्थी के बीच पहुंचे। साथ ही लल्लू ने कहा यह चयनित अभ्यार्थी दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर है।सरकार को इन अभ्यार्थियों की कोई चिंता नहीं है। अभ्यर्थी 3528 रिक्त पदों की भर्ती प्रक्रिया की मांग कर रहे है।

सड़के से सदन संघर्ष करेंगे लल्लू

ajay kumar lallu 5 लखनऊ: प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों के बीच पहुंचे अजय लल्लू, कहा सड़क से सदन तक करेंगे प्रदर्शन

लल्लू ने कहा इन चयनित अभ्यार्थियों को नियुक्ति दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी सड़क से सदन तक संघर्ष करेगी। हम प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के साथ खड़े हैं। अजय कुमार लल्लू ने धरना दे रहे चयनित अभ्यर्थियों के बीच पहुंचकर कहा हम पुलिस अभ्यर्थियों के समर्थन में है। यह अभ्यर्थी सुबह विधानसभा का घेराव करने पहुंचे थे वहां से पुलिस ने इन्हे ईको गार्डन भेज दिया।

Related posts

टीकाकरण अभियान को प्रभावित करने लगी है शहर की गर्मी

Aditya Mishra

मथुरा लूट कांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, रंगा, बिल्ला गिरफ्तार

Rani Naqvi

घाना सरकार का फैसला, अजान लाउडस्पीकर की बजाए वॉट्सएप से दें

lucknow bureua