Cannes Film Festival-रेड कारपेट पर ऐश्वर्या राय ने जीता लोगों का दिल

नई दिल्ली। कान्स फ़िल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) 2018 की धूम है और बॉलीवुड भी कान्स के रंग में पूरी तरह रंग चुका है। दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत और प्रियंका चौपड़ा से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन तक सभी के ऊपर कान्स का रंग पूरी तरह चढ़ चुका है। और तमाम अभिनेत्रियां वहां अपना रंग जमा चुकी हैं। आज हम आपको कान्स की उन लेटेस्ट तस्वीरों को दिखाने जा रहे हैं। जिसने सभी का दिल जीत लिया है। जी हां….कान्स में ऐश्वर्या ने अपने हर अंदाज़ से सबका दिल जीत लिया।

आपको बता दे कि कान्स फ़िल्म फेस्टिवल की शुरूआत 8 मई को हुई थी। और ये 19मई तक चलेगा। ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करें तो वो साल 2002 से लगातार कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में भाग लेती रही हैं! वो पिछले 16 साल से कान्स जा रही हैं और इस बार कान्स में उनका यह 17वां साल है। कान्स में शिरकत के साथ ही ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर भी डेब्यू कर लिया है और समय-समय पर वो अपने अपडेट्स इंस्टा पर भी शेयर कर रही हैं।

कान्स फेस्टिवल में रेड कारपेट पर ऐश्वर्या

रविवार यानि की 13मई को जब ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फेस्टिवल में रेड कारपेट पर उतरीं तो उनके उस अवतार को देख सब दंग रह गए। ऐश्वर्या राय बच्चन के उस अवतार ने सभी दिल जीत लिया। कान्स के रेड कारपेट पर यह ऐश्वर्या का दूसरा दिन था। इस मौके पर उन्होंने रामी काडी का तैयार किया हुआ यह सिल्वर गाउन पहना।

लाड़ली बेटी आराध्या के साथ पहुंची कान्स

पिछले साल की तरह इस बार भी ऐश्वर्या अपनी लाड़ली बेटी आराध्या के साथ कान्स गई हैं। आप देख सकते हैं रेड कारपेट पर जाने से पहले उनकी बेटी आराध्या ने उन्हें किस देकर यूं अपना प्यार जताया। बता दे कि शनिवार को ऐश्वर्याबटरफ्लाई गाउन में रेड कारपेट पर वॉक किया था। उनका वह अंदाज़ भी काफी पसंद किया गया। बता के कि कान्स की वजह से तो ऐश्वर्या चर्चा में हैं हीं उसके अलावा वो अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ को लेकर भी चर्चा में हैं, जिनमें वो अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नज़र आने वाली हैं।