ashvirya 2 मौत के मुंह से बाहर आयीं एश्वर्या और आराध्या, लेकिन अमिताभ और अभिषेक का क्या हो रहा?

कोरोना की गिरफ्त में आये बच्चन परिवार के लिए एक राहत भरी खबर सामने आयी है। कोरोना के बाद एश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही मुंबई के नानावती अस्पाताल से डिस्चार्ज हो कर अपने घर जलसा पहुंच गई हैं। हालांकि अभी भी ये साफ नहीं हैं कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कब अस्पताल से डिस्चार्ज होगे। दोनों की हालत में पहले काफी सुधार है।

ashwirya 1 मौत के मुंह से बाहर आयीं एश्वर्या और आराध्या, लेकिन अमिताभ और अभिषेक का क्या हो रहा?
अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर इसके लिए सभी की दुआओं का शुक्रिया किया। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, “लगातार सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। इसे लिए सदा आपके आभारी रहेंगे। ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट निगेटिव आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। वो अब घर पर ही रहेंगी। मैं और मेरे पापा अभी मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे।”

17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऐश्वर्या और आराध्या भी पहले से कोरोना पॉजिटिव थीं, लेकिन दोनों जुहू स्थित बंगले जलसा में होम क्वारंटीन थीं। मगर ऐश्वर्या राय को बुखार, सांस लेने में हो रही तकलीफ और कफ और खांसी के साथ गले में हो रहे दर्द के बाद नानावटी अस्पताल में शिफ्ट किया था।11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजीटिल पाये गये थे। बच्चन परिवार में सिर्फ जया बच्चन ही कोरोना से बचीं हुई हैं।

https://www.bharatkhabar.com/rafale-fighter-aircraft-will-take-off-from-frances/
बच्चन फैमली के सही होने की फैन्स लगातार दुआ कर रहे हैं। एश्वर्या और आराध्या के ठीक होने से बच्चन परिवार को राहत मिली है।

यूपी में बढ़ते जा रहे बच्चों के अपहरण के मामले, गोंडा के बाद गोरखपुर में हुआ बच्चे का अहपरण..

Previous article

अंतरिक्ष पर छिड़ी जंग क्या खत्म कर देगी पृथ्वी?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured