ऐश्वर्या राय बनेगी लालू यादव के बेटे की बहू

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के यहां जल्द ही शहनाई बजने वाली हैं और उनके बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के सिर पर सेहरा बंधने को तैयार हैं जिसकी तैयारियां भी होनी शुरू हो गई हैं। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के सिर पर सेहरा बंधने वाला है। परसा के राजद विधायक व पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ उनकी शादी तय हो गयी है।

बता दे कि बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय की 18 अप्रैल को सगाई होने वाली हैं और बताया जा रहा हैं कि 12 मई को दोनों सात फेरे ले सकते हैं। बता दे कि बिहार के पूर्व सीएम के बड़े बेटे की सगाई पटना के मौर्या होटल होगी और शादी की बात करें तो शादी का समारोह वेटनरी कॉलेज में संपन्न किया जाएगा। बता दे कि इस पूरे फंगशन के लिए वेटनरी कॉलेज के ग्राउंड को पहले से ही बुक कर लिया गया हैं।

बता दे कि लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं। बता दे कि राजद के राष्ट्रीय महासचिव लालू परिवार के करीबी भोला यादव ने कहा कि विवाह की चर्चा चल रही है। बता दे कि एश्वर्या राय पूर्व मंत्री चंद्रिका की बेटी हैं और एश्वर्या राय की पढ़ाई पटना में ही पूरी हुई है औऱ आगे की पढ़ाई एश्वर्या राय दिल्ली से की हैं। चंद्रिका प्रसाद राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय के बेटे हैं और फिलहाल वो महागठबंधन सरकार में वह परिवहन मंत्री थे।

लालू परिवार के करीबी व राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव ने कहा कि विवाह की चर्चा चल रही है। पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी एश्वर्या राय की पढ़ाई पटना में हुई है। उन्होंने आगे की पढ़ाई दिल्ली से की है। चंद्रिका प्रसाद राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय के बेटे हैं। महागठबंधन सरकार में वह परिवहन मंत्री थे।