अब 899 रुपये में एयर एशिया के साथ भरे सपनों की उड़ान

नई दिल्ली। अगर आप कम पैसों में हवाई सफर करना चाहते हैं तो ये खबर आपके चेहरे पर मुस्कान ला सकती है। दरअसल एयरलाइन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने प्रमोशनल स्कीम के तहत केवल 899 रुपये में घेरलू टिकट देने का ऑफर पेश किया यानि कि अगर आप 1 सितंबर 2017 से 5 जून 2018 तक देश के किसी भी कोने में घूमने जा रहे है तो ट्रेन के टिकट पर हवाई सेवा का मजा ले सकते है।

एयरलाइन कंपनी एयर एशिया ने ये ऑफर बिग सेल प्रमोशनल स्कीम के तहत निकाली है। खास बात ये है कि इस ऑफर के तहत पेश किए गए अमाउंट के अलावा किसी भी तरह का कोई भी चार्ज नहीं लगेगा। कंपनी की वेबसाइट पर ये ऑफर 19 मार्च से उपलब्ध होगा। इसके साथ ही ये स्कीम केवल छोटे रुटों जैसे कि बेंगलुरु-हैदराबाद, कोच्चि, जयपुर , गोवा, चंडीगढ़ , पुणे शहर शामिल है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली से गोवा और दिल्ली से बेंगलुरु की उड़ान के किराए 2,999 रुपये से शुरु हो रहे हैं वहीं दिल्ली से पुणे की उड़ानों के किराए 2,499 रुपये तक के किराए में उपलब्ध है। बता दें कि एयरलाइन कपंनियों की ओर से किराए में लगातार डिस्काउंट बढ़ाए जाने के चलते ट्रैवल मार्केट में कंपनियों के बीच काम्पडीशन काफी बढ़ गया है जिसके चलते इंडिगो और जेट एयरवेज कंपनियों ने भी ऑफर पेश किए हैं।