featured देश राज्य

भारतीय मुसलमानों को पाकिस्तानी कहने वालों को हो तीन साल की सजा: औवेसी

Asaduddin Owaisi

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार से मांग की है कि भारतीय मुसलमानों को पाकितानी कहने वालों या पाकिस्तान भेजने की बात कहने वालों को तीन साल की सजा होनी चाहिए। औवेसी ने ये मांग मुसलमानों के हक में एक विशेष प्रकार के कानून बनाए जाने के लिए की है।

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

बता दें कि एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में कहा कि केंद्र को एक ऐसा कानून लाना चाहिए जिससे यदि कोई भारतीय मुस्लिम को पाकिस्तानी बुलाता है या कहता है तो उस व्यक्ति को कठोर सजा दी जाए। ओवैसी की मांग यहीं नहीं रुकी उन्होंने यह भी कहा कि बार बार भारतीय मुस्लिमों को पाकिस्तानी कहने वालों को सजा के तौर पर कम से कम तीन साल की सजा का प्रावधान भी बनाए जाने की जरूरत है।

वहीं पिछले दिनों सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीरी छात्रों पर हुए हमले को लेकर भी हरियाणा की खट्टर सरकार पर जोरदार हमला बोला था। ओवैसी ने कहा था ‘कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और यह हमेशा रहेगा। वहां के निवासी हमारे भाई बंधु हैं। कश्मीरियों पर हमला करके हम उन्हें क्या संदेश दे रहे हैं? उन्होंने क्या गुनाह किया है? उनपर हमले करने वाले कौन लोग थे? लोगों को सुरक्षा मुहैया करवाने की जगह सरकार सिर्फ उनपर अपनी विचारधारा को थोप रही है।

Related posts

अमित शाह ने किया जम्मू-कश्मीर में 2021 की जनगणना को लेकर ये बड़ा एलान

Rani Naqvi

यूपी में जल्द मिलेगी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की सौगात, सरकार ने पूरी की तैयारी

Shailendra Singh

मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED ने ममता बनर्जी के भतीजे और उनकी पत्नी को किया तलब, 3 सितंबर को पेश होंगे अभिषेक बनर्जी

Saurabh