September 21, 2021 5:22 am
featured छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में एम्स के नर्सिंग ऑफिसर को कोरोना ने जकड़ा, रायपुर एम्स प्रबंधन ने की पुष्टि

raipur छत्तीसगढ़ में एम्स के नर्सिंग ऑफिसर को कोरोना ने जकड़ा, रायपुर एम्स प्रबंधन ने की पुष्टि

रायपुर। एम्स के नर्सिंग ऑफिसर को कोरोना ने जकड़ लिया है। रायपुर एम्स प्रबंधन ने इसकी पुष्टि की। एम्स की तरफ से जारी की गई जानकारी में बताया गया कि यह ऑफिसर पिछले दिनों कोविड वार्ड में ही कार्यरत था। 14 अप्रैल से उन्हें क्वारैंटाइन में रखा गया था। शुक्रवार देर रात उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

बता दें कि एम्स ने कहा कि उनकी टीम, अपने इस वॉरियर के लिए भी वैसे ही काम करेगी जैसा कि अब तक कोविड पॉजिटिव लोगों के लिए करती आई है। कोरोना पॉजिटिव इस स्टाफ को अस्पताल के उस वार्ड में इलाज के लिए लाया जा रहा है, जहां खुद काम करते हुए उन्होंने कोरोना पॉजिटिव लोगों की सेवा की। 

https://www.bharatkhabar.com/75-air-conditioned-bus-was-dispatched-to-bring-children-from-kota-back-to-chhattisgarh/

वहीं इस केस के सामने आने के बाद अब कोरोना पॉजिटिव लोगों के एक्टिव केस की संख्या 6 से बढ़कर 7 हो गई है। सभी का इलाज रायपुर एम्स में ही किया जा रहा है। बीती रात दो लोगों के ठीक होने के बाद उन्हें हॉस्पीटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। राज्य में यह पहला मामला है जब किसी मेडिकल स्टाफ को कोरोना हुआ हो। शुक्रवार को ही राज्य सरकार ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय से 50 हजार एन-95 मास्क, 20 हजार वीटीएम किट और 250 वेंटीलेटर्स मांगे हैं। इस कोरोना पॉजिटिव के सामने आने के बाद राज्य में अब तक पाए गए कोरोना पॉजिटिव की संख्या 37 हो गई है।

Related posts

एक्शन में योगीः केंद्र से पूर्वाचल और बुंदेलखंड विकास के लिए पैकेज की मांग

Rahul srivastava

इंग्लैंड टीम को लगा धक्का इंग्लिश बल्लेबाज एलेक्स हेल्स वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे

mahesh yadav

स्वास्थ्य विभाग: स्थानान्तरण का ऐसा आदेश जिसने बढ़ाई दिव्यांग व महिलाओं की परेशानी

Shailendra Singh