featured यूपी

कोरोना हालातों पर MLC आकाश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, की ये मांग

कोरोना हालातों पर आगरा खंड शिक्षक क्षेत्र MLC ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

लखनऊ: कोरोना महामारी संकट के समय में जनता को बेहतर चिकित्‍सा सुविधाएं मुहैया कराने के लिए आगरा खंड शिक्षक क्षेत्र एमएलसी डॉ. आकाश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।

विधान परिषद सदस्‍य डॉ. आकाश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखे पत्र में लिखा है कि, देश में कोरोना का कहर जारी है। देश एवं प्रदेश में चिकित्‍सा सुविधाएं (ऑक्‍सीजन, हॉस्पिटल बेड, रेमेडिसीवर, वेंटिलेटर) उपलब्‍ध नहीं हो रहे हैं। श्‍मशान घाट पर भी अंतिम संस्‍कार के लिए लाइन लगी है।

चुनाव जरूरी या जतना की जान: एमएलसी  

डॉ. अग्रवाल ने लिखा कि, कोरोना नियंत्रण के लिए शादी समारोह में कितने लोग आएंगे, इसके लिए नियम बनाए जा रहे हैं, लेकिन यूपी और पश्चिम बंगाल में चुनाव रैलियों, जुलूस व समूहों में निकलकर वोट मांगने का काम जारी है। उन्‍होंने सवाल किया कि, एक चुनाव जीतना जरूरी है या जनता की जान ज्‍यादा कीमती है।

आगरा खंड शिक्षक क्षेत्र एमएलसी ने लिखा कि, यूपी में चुनावी सभाओं व प्रचार से कोरोना भयावह स्थिति में फैल चुका है। स्थिति‍ बद से बदत्‍तर हो चुकी है। अंतिम उपाय के रूप में आपके व राज्‍य सरकार के द्वारा लॉकडाउन ही लगाया जाएगा। उन्‍होंने सवाल किया कि, चुनाव का अंतिम चरण तो पूरा हो जाएगा, लेकिन लोगों की जान जा रही है उसकी जिम्‍मेदारी किसकी होगी?

प्रधानमंत्री ने की ये मांग

एमएलसी डॉ. आकाश अग्रवाल ने पीएम मोदी से निवे‍दन करते हुए लिखा कि, आप उत्‍तर प्रदेश में चिकित्‍सा सुविधाओं (ऑक्‍सीजन, हॉस्पिटल बेड, रेमेडिसीवर, वेंटिलेटर) में इजाफा करें, जिससे प्रदेश में कोरोना का तांडव रोका जा सके और जनता को बेहतर इलाज मिल सके।

 

AGRA कोरोना हालातों पर MLC आकाश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, की ये मांग

Related posts

धामी को पीएम मोदी का आशीर्वाद: तारीफ के साथ सीएम धामी को पीएम ने सौंपा नया लक्ष्य, कहा- केंद्र करता रहेगा उत्तराखंड का सहयोग

Saurabh

कानपुर टी-20 मैचः इंग्लैंड ने भारत को 7 विकेट से हराया

Rahul srivastava

अरुणाचल में ब्रह्मोस मिसाइल के आने से घबराया चीन

bharatkhabar