Breaking News यूपी

Agra news: बर्थडे पार्टी के दौरान अचानक गिरी बिल्डिंग

Agra news: बर्थडे पार्टी के दौरान अचानक गिरी बिल्डिंग

आगरा: ताजगंज थाना क्षेत्र से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई, यहां के धांधू पुरा इलाके में एक बिल्डिंग गिरने से बड़ा हादसा हो गया। दरअसल इस बिल्डिंग में बर्थडे पार्टी हो रही थी, इसी दौरान यह घटना हुई।

बिल्डिंग अचानक गिरने से हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के मामले में बिल्डिंग के मालिक और ऑर्गेनाइजर दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इस घटना का सीएम योगी ने भी संज्ञान लिया और तुरंत पीड़ितों को बेहतर इलाज उपलब्ध करवाने का निर्देश में दिया गया।

इस कार्यवाही की जानकारी सीओ सदर के द्वारा दी गई, उन्होंने बताया कि ताजगंज थाना क्षेत्र का यह मामला है। जहां एक बिल्डिंग अचानक गिर गई, इस हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है। मामले की पूरी जांच की जा रही है, अभी कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन के मामले में एफआईआर हो गई है। दरअसल संक्रमण के दौर में अभी भी पूरी सुरक्षा बरतने की बात लगातार कही जा रही है, ऐसे में इस तरह के आयोजन कई बार संक्रमण के प्रसार का भी कारण बन जाते हैं।

Related posts

यूपी के सभी जिले हुए अनलॉक: अभी भी इन चीजों पर पांबदी, पूरी जानकारी के लिए पढ़े हमारी यह खबर

Shailendra Singh

गेहूं खरीद के मामले में योगी सरकार ने तोड़ा रिकॉर्ड, खरीदे 54 लाख मीट्रिक टन अनाज

Aditya Mishra

भारतीय सीमा पर चीनी ड्रैगन का जबरदस्त डांस

piyush shukla