featured यूपी

आगराः दोस्तों ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट, शव को PPE किट में रखकर किया आग के हवाले

आगराः दोस्तों ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट, शव को PPE किट में रखकर किया आग के हवाले

आगराः ताजनगरी में एक 25 साल के युवक को किडनैप कर हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक युवक की हत्या की वारदात को अंजाम उसके ही दोस्तों ने दिया है। पुलिस ने इस पूरे मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। इन मामले में एक बड़े कारोबारी का बेटा भी शामिल है। जल्द ही पुलिस इस पूरे मामले में खुलासा कर सकती है।

दरअसल, ये पूरा मामला न्यू आगरा के दयालबाग इलाके का है, जहां कोल्ड स्टोरेज के मालिक के बेटे को अगवा कर हत्या कर दी गी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक के दोस्तों ने हत्या को अंजाम दिया और फिर शव को पीपीई किट में रखकर जला दिया। बताया जा रहा है कि ये हत्या पैसे के लेन-देन को लेकर की गई है।

आरोपी से पुलिस की पूछताछ जारी

बीते रविवार की रात पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे, जिसके बाद पुलिस ने पांच युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस की हिरासत में लिए युवक में से एक बड़े कारोबारी का बेटा शामिल है।

पुलिस की पूछताछ में पता चला की युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई है और हत्या के बाद युवक के शव को पीपीई किट में रखकर अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। हत्यारों ने ऐसा इसलिए किया ताकि सभी को लगे की कोरोना के मरीज का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। जल्द ही पुलिस इस पूरे मामले में खुलासा करेगी।

21 जून को लापता हुआ था युवक

बता दें कि युवक 21 जून की दोपहर से लापता था। सभी जगहों पर तलाशी के बाद जब युवक नहीं मिला तो परिजनों ने न्यू थाना आगरा में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तलाशी शुरू की तो पता चला की इस घटना के पीछे फिरौती वसूलने का मामला है।

Related posts

लखनऊः यूपी के इन 20 जिलों में बाढ़ का कहर, 600 से अधिक गांव जलमग्न

Shailendra Singh

पाक फायरिंग में एक मेजर और तीन जवान शहीद, शव के साथ हुई बर्बरता

Vijay Shrer

देश में कोरोना के मामलों की संख्या पहुंची 4 लाख 40 हजार के पार, पिछले 24 घंटे में 14 हजार नए मरीज आए सामने

Rani Naqvi