virat kohli राजकोट में 36 रन से जीत हासिल करने के बाद फेंस पर गरजे विराट कोहली, जाने क्या कहा

नई दिल्ली। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में शानदार जीत हासिल करते हुए सीरीज में बराबरी की। मुंबई में मिली 10 विकेट की हार के बाद भारत ने राजकोट में 36 रन से जीत दर्ज कर सीरीज 1-1 से बराबरी करने में सफलता हासिल की। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने फैंस को संभलकर रहने की हिदायत दी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में खेला गया। 

बता दें कि टीम इंडिया ने शिखर धवन, विराट कोहली और केएल राहुल की शानदार बल्लेबाज के दम पर 340 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को 304 रन पर ऑलआउट कर टीम को 36 रन से जीत दिलाई। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने राजकोट वनडे में बल्लेबाजी क्रम में बदलाव किया और तीसरे नंबर पर खेलने आए। मुंबई में विराट ने केएल राहुल को तीसरे नंबर पर भेजा था जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। दूसरे वनडे में जीत हासिल करने के बाद विराट ने आलोचकों को अपने ही अंदाज में जवाब दिया।

वहीं विराट ने मैच के बाद बात करते हुए कहा, हम सभी अब सोशल मीडिया के दौर में जी रहे हैं और यहां पर पैनिक बटन (डर की स्थिति) बहुत जल्दी ही दबा दिया जाता है। यह बहुत जरूरी है कि हम केएल राहुल जैसे अच्छे खिलाड़ी को टीम से बाहर ना बिठाएं। आप सबने देखा उन्होंने आज किस तरह से बल्लेबाजी की। केएल राहुल ने राजकोट वनडे में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 80 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने महज 52 गेंद खेले जिसमें 6 चौके और तीन छक्के शामिल थे। गौरतलब है मुंबई में खेले गए पहले वनडे में भी राहुल ने 47 रन बनाए थे। पहले मैच में वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    निर्भया के दोषियों की फांसी के रूकने पर मल्लिका शेरावात ने दिया बयान, जाने क्या कहा

    Previous article

    प्रदेश सरकार ने उठाया ग्रीन एनर्जी को बढ़ावा देने के लिए एक और बड़ा कदम

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.

    More in featured