vishwas पोस्टर के बाद कुमार का ऑडियो वायरल, कहा- पार्टी को लगेगी मेरी बद्दुआ

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में छिड़ी जंग थमने का नाम ही नहीं ले रही। आप पार्टी के असंतुष्ट संस्थापक सदस्य विश्वास के पोस्टर ने तो बवाल मचाया ही था। अब उन्होंने एक ऑडियो जारी कर आग में घी डालने का काम किया है। इस ऑडियो में आप नेता कुमार विश्वास ने पार्टी के खत्म होने की भविष्यवाणी कर दी है।

vishwas पोस्टर के बाद कुमार का ऑडियो वायरल, कहा- पार्टी को लगेगी मेरी बद्दुआ

विश्वास ने ऑडियों में कहा कि ‘मेरी बद्दुआ से सब खत्म होगा। आप जनता पार्टी बन जाएगी। चार-पांच साल बाद सब घूमते हुए मिलेंगे, लेकिन कभी पूछूंगा नहीं कि तुमने उस समय क्या किया था। तुम इस समय अहंकार में हो और बड़े-बड़े आवासों में बैठे हो। तीन लोगों ने पार्टी बनाई कुमार विश्वास, अरविंद केजरीवाल व मनीष सिसोदिया। एक मुख्यमंत्री, एक उपमुख्यमंत्री व एक.. (गाली गलौच)।’

अभी पोस्टर रिलीज होने पर निलंबित विधायक कपिल मिश्रा ने चुटकी ली थी। वहीं ऑडियो के वायरल होने पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साले का नाम सामने आ रहा है। विश्वास समर्थकों ने साले साहब पर ऑडियो से छेड़-छाड़ करने की बात कही है। समर्थकों ने सोशल मीडिया पर कहा कि सालेजी से पूरा ऑडियो मांगिए। सिर्फ थोड़ा सा हिस्सा काटकर लीक करना साजिश है। बताया जा रहा है कि ये ऑडियो तबका है जब कुमार विश्वास मनमुटाव के कारण अपनी भड़ास निकाल रहे थे और किसी ने रिकॉर्डिंग कर ली थी।

भ्रष्टाचार मुक्त भारत और विकास हितैषी सिस्टम सरकार की पहली प्राथमिकता: पीएम

Previous article

मवेशियों की खरीद-बिक्री पर रोक वाले नोटिफिकेशन को वापस ले सकती है मोदी सरकार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.