featured खेल

‘ओली रोबिन्सन’ के बाद इंग्लैड़ के दो स्टार खिलाड़ियों पर हो सकती बड़ी कार्रवाई, ईसीबी ने दिए जांच के आदेश

'ओली रोबिन्सन' के बाद इंग्लैड़ के दो स्टार खिलाड़ियों पर हो सकती बड़ी कार्रवाई, ईसीबी ने दिए जांच के आदेश

अपने डेब्यू मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन के साथ जो हुआ, वह उन्होने सपने में भी नहीं सोचा होगा। रॉबिन्सन के बाद इंग्लिश बोर्ड अब कई खिलाड़ियों पर कार्रवाई करने के मूड में है।

मार्गन और बटलर भी लिस्ट में…

MORGAN 'ओली रोबिन्सन' के बाद इंग्लैड़ के दो स्टार खिलाड़ियों पर हो सकती बड़ी कार्रवाई, ईसीबी ने दिए जांच के आदेशअश्लील-लिंग भेद पर ट्विट करने के मामले ईसीबी ने इंग्लैड के वनडे कप्तान इयान मार्गन और टेस्ट के तेज गेदबाज जेम्स एंडरसन पर भी कार्रवाई का मन बना चुकी है। एंडरसन ने तो सफाई दे दी है। लेकिन बटलर और मार्गन पर भी कार्रवाई हो सकती है। इन दोनों खिलाड़ियों पर रंगभेद की टिप्पणी करने का आरोप है।

कार्रवाई के मूड में है ईसीबीECB 'ओली रोबिन्सन' के बाद इंग्लैड़ के दो स्टार खिलाड़ियों पर हो सकती बड़ी कार्रवाई, ईसीबी ने दिए जांच के आदेश

इंग्लिश बोर्ड के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा है कि हम आपत्तिजनक ट्विट के मामले में सतर्क है। अभी खिलाड़ियों के पुराने पोस्ट को मीडिया ने मुद्दा बनाया है। खेल जगत में इस तरह के व्यवहार के लिए कोई स्थान नहीं है। इन मामलों में कोई भी खिलाड़ी अगर दोषी पाया जाता है तो उसपर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

एंडरसन ने मामले में सफाई दीANDARSON 'ओली रोबिन्सन' के बाद इंग्लैड़ के दो स्टार खिलाड़ियों पर हो सकती बड़ी कार्रवाई, ईसीबी ने दिए जांच के आदेश

साल 2010 में जेम्स एंडरसन टीम के ही युवा गेंदबाज ब्रॉड को लेकर एक अश्लील टिप्पणी की थी। इस मामले में एडरसन का कहना है कि इस बात को काफी समय बीत चुका है और अब मैं वह इंसान भी नहीं रहा। वनडे टीम के कप्तान मार्गन पर भी अश्लील टिप्पणी को लेकर बात सामने आई है। अब देखना ईसीबी क्या इसीबीअपने इन दोनों स्टार खिलाड़ियों पर भी कार्रवाई करेंगी।

Related posts

पकिस्तान ने 11 भारतीय मछुवारों को किया गिरफ़्तार, समुद्र सीमा में घुसने का लगाया आरोप

Aman Sharma

संभलः सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क को तालिबान की तारीफ करना पड़ा भारी, केस दर्ज

Shailendra Singh

इस शहर में 20 ऑक्सीजन प्लांट लगाने की तैयारी, 60 दिन में शुरू होगा उत्पादन

Aditya Mishra