September 21, 2021 1:20 pm
featured देश

मुंबई के बाद अब चेन्नई में भी न्यूज़ चैनल के 25 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव

कोरोना वायरस 1 मुंबई के बाद अब चेन्नई में भी न्यूज़ चैनल के 25 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव

चेन्नाई। देश में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। देश के अलग-अलग हिस्सों में लगातार उन लोगों के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। जो इसके खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। मुंबई के बाद अब चेन्नई में भी न्यूज चैनल के 25 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। राज्य सरकार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि तमिल न्यूज़ चैनल में कार्यरत 25 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, इनमें पत्रकार, कैमरापर्सन और अन्य लोग शामिल हैं।

बता दें कि इस न्यूज़ चैनल के करीब 94 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया है। इसकी वजह से चैनल को अपना लाइव प्रोग्राम भी सस्पेंड करना पड़ा है। पॉजिटिव मामले आने के बाद अन्य लोगों को भी क्वारनटीन किया गया है।

https://www.bharatkhabar.com/donald-trump-to-sign-special-order-to-temporarily-stop-immigration-in-america/

मुंबई में भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे पत्रकार

बता दें कि इससे पहले सोमवार को मुंबई में भी पत्रकारों के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की खबर ने सबको झकझोर दिया था। मुंबई में कोरोना वायरस को लेकर रिपोर्टिंग और कवरेज कर रहे 53 पत्रकार कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। मुंबई में 170 से अधिक पत्रकारों को कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया था।

मुंबई के बाद दिल्ली सरकार ने भी यहां पर कार्यरत और कवरेज कर रहे सभी पत्रकारों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाने की बात कही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर इसका ऐलान किया।

Related posts

कोरोना संकट को दूर करने के लिए अजमेर शरीफ में जलाए गए दिये

Rani Naqvi

मोदी कैबिनेट में शामिल हो सकते हैं जेडीयू नेता, रविवार को होगा फैसला

Pradeep sharma

उत्तराखंड सरकार को महंत नरेंद्र गिरी की सलाह, प्रयागराज की तरह करें महाकुंभ की तैयारी  

Shailendra Singh