September 30, 2022 3:08 am
देश

मोदी ने की पन्नीरसेल्वम से मुलाकात, कर सकते हैं गठबंधन

hhyfy मोदी ने की पन्नीरसेल्वम से मुलाकात, कर सकते हैं गठबंधन

नई दिल्ली। पीएम मोदी और तामिलनाडु के पूर्व सीएम पन्नीरसेल्वम की मिलाकात पर अटकलें तेज हो गई जिनमें कहा जा रहा था कि बीजेपी तमिलनाडु की राजनीति में अपनी जड़े जमाने की कोशिश कर रही है। अटकलें थी की AIADMK और बीजेपी गठबंधन करने जा रही है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम की पीएम मोदी से दिल्ली में हुई मुलाकात के बाद ऐसी अटकलें और तेज गई हैं। पन्नीरसेल्वम ने ट्वीट कर कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव की घोषणा होने के बाद इस बारे में घोषणा की जाएगी।

hhyfy मोदी ने की पन्नीरसेल्वम से मुलाकात, कर सकते हैं गठबंधन

हालांकि इसके कुछ ही देर इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और सफाई में कहा कि उनकी ट्वीट का मतलब था कि चुनाव की घोषणा होने के बाद ही किसी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन करने पर विचार किया जाएगा। इससे पहले पनीरसेल्वम ने राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इसके बाद पन्नीरसेल्वम ने मीडिया को बताया कि तमिलनाडु की राजनीति के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई, हालांकि मैंने राज्य से जुडे मुद्दे उठाए जिनमें राज्य के लिए लंबित कोषों का मुद्दा भी शामिल है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में प्रधानमंत्री को एक ज्ञापन भी सौंपा गया है।

बता दें कि पन्नीरसेल्वम का कहना है कि 30 मिनट की इस मुलाकात में कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड की स्थापना, राज्य को एनईईटी के दायरे से छूट आदि मुद्दे भी उठाए गए। ओपीएस ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया कि वह गंभीर सूखे से प्रभावित किसानों के मुद्दों पर गौर करेंगे। वहीं पन्नीरसेल्वम धड़े के एक वकील ने ही चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाकर अनुरोध किया कि वीएस शशिकला खेमे को AIADMK दफतर का उपयोग करने से रोका जाए।

Related posts

सरकारी बंगला छोड़ने के बाद अखिलेश ने की साइकिल की सवारी, बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

Rani Naqvi

LG अनिल बैजल की सीएम केजरीवाल से अपील, सचिवालय में आईएएस अधिकारियों से करें मुलाकात

Rani Naqvi

कुलभूषण मामले में फिर खुलेगी पाक की पोल, भारत करेगा अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में निवेदन पत्र दाखिल

Rani Naqvi