November 26, 2022 2:23 pm
featured खेल देश

INDvsPAk: मैच हारने के बोले सरफराज़ कहा ‘फील्डिंग में कैच छोड़ना पड़ा भारी’

Sarfraz Ahmed INDvsPAk: मैच हारने के बोले सरफराज़ कहा 'फील्डिंग में कैच छोड़ना पड़ा भारी'

नई दिल्ली : चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारतीय टीम को शिकस्त देने वाले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज़ अहमद से एशिया कप में भी उनके फैंस को उम्मीद थी कि वो टीम इंडिया को चित करेंगे. लेकिन ये सपना एक बार फिर से पाकिस्तानी फैंस का सपना ही रह गया.

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज़ अहमद
                                              पाकिस्तानी कप्तान सरफराज़ अहमद

भारत ने लिया हार का बदला

एशिया कप में टीम इंडिया ने पाकिस्तान से चैम्पियंस ट्रॉफी की हार का बदला लिया और उनसे अब तक खेले दोनों मुकाबलों में एकतरफा जीत भी हासिल की. टीम इंडिया के हाथों नौ विकेट की करारी शिकस्त झेलने से पाकिस्तानी कप्तान सरफराज़ अपनी फील्डिंग से बेहद निराश नज़र आए.

कैच छोडना पड़ा भारी

उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘मुश्किल मैच था. हमने अच्छी बल्लेबाज़ी की लेकिन 20-30 रन कम रह गए. लेकिन मैच अगर हम इसी तरह से कैच छोड़ते रहेंगे तो फिर मैच नहीं जीते जा सकते. मुझे लगता है कि पिच बल्लेबाज़ी के लिए मुश्किल थी. यहां पर एक नए बल्लेबाज़ के लिए आकर रन बना पाना आसान नहीं था. इसलिए हमें शुरुआत में कैच पकड़ने चाहिए थे.’ हालांकि इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने मैदान पर पूरा ज़ोर लगाया लेकिन फिर भी चीज़ें उनके पक्ष में नहीं गई.

करो या मरों का मैंच होगा अगला

पाकिस्तान के विकेटकीपर कप्तान बोले, ‘हमने कोशिश की कि हम शुरुआत में उनके विकेट निकाल सके. हमने गेंदबाज़ों से भी बात की लेकिन फिर भी जब हम ऐसा करने में कामयाब नहीं हो सके तो फिर रोहित और शिखर जैसे बल्लेबाज़ के खिलाफ वापसी करना आसान नहीं रहता. उनका स्किल लेवल बेहद शानदार रहा. हम वहां तक नहीं पहुंच सके.’ इसके साथ ही सरफराज़ ने कहा कि बांग्लादेश के किलाफ अगला मैच उनके लिए करो या मरो की स्थिती वाला है.

Related posts

नेशनल हेराल्ड के दफ्तर सहित देशभर के 16 ठिकानों पर ED के छापे, सोनिया और राहुल गांधी से पूछताछ के बाद कार्रवाई

Rahul

21 साल की आर्या राजेंद्रन बनीं देश की सबसे युवा मेयर, कक्षा 5 से जुड़ी हैं पार्टी से

Aman Sharma

इन वजहों से उत्तराखंड में भाजपा का सत्ता पाने का सपना हो सकता है चूर

piyush shukla