featured देश

Hyundai के बाद KFC और पिज्जा हट पर भड़के लोग, #BoycottKFC ट्रेंड होने पर कंपनी ने मांगी माफी

shisena kfc Hyundai के बाद KFC और पिज्जा हट पर भड़के लोग, #BoycottKFC ट्रेंड होने पर कंपनी ने मांगी माफी

ऑटो कंपनी हुंडई (Hyundai)  मोटर के बाद फूड चेन की KFC और पिज्जा हट का विरोध शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर इस वक्त #BoycottKFC ट्रेंड चल रहा है। बता दे जो गलती हुंडई की पाकिस्तान फ्रेंचाइजी ने की थी, वही गलती KFC पाकिस्तानी फ्रेंचाइजी ने दोहराई है। जिससे भारत के लोग काफी भड़क गया है। 5 फरवरी को हुंडई की पाकिस्तानी कंपनी ने अपने टि्वटर हैंडल पर कश्मीर को लेकर एक पोस्ट साझा किया था जिसके बाद वैश्विक कार कंपनी हुंडई का काफी विरोध हुआ।

ऐसे ही गुस्ताखी 5 फरवरी को KFC और पिज़्ज़ा हट ने भी की। बता दें 5 फरवरी को पाकिस्तान द्वारा भारत विरोधी गतिविधियों के तहत कश्मीर डे मनाया जाता है और इन सभी कंपनियों ने इससे संबंधित पोस्ट साझा किए थे। 

KFC ने पोस्ट में क्या लिखा

पाकिस्तानी फ्रेंचाइजी केएफसी द्वारा कश्मीर डे के मौके पर एक पोस्ट को साझा किया गया। जिसमें लिखा हुआ था कि “कश्मीर कश्मीरियों का है” जिसको लेकर भारत के लोगों ने सख्त नाराजगी जाहिर की और सोशल मीडिया पर #BoycottKFC ट्रेंड हो गया।

KFC India ने मांगी माफी

#BoycottKFC ट्रेंड होने के बाद केएफसी इंडिया ने इस पोस्ट को लेकर माफी मांगते हुए कहा कि “देश के बाहर कुछ के KFC सोशल मीडिया चैनलों द्वारा प्रकाशित पोस्ट के लिए हम माफी मांगना चाहते हैं. हम भारत का सम्मान करते हैं और सभी भारतीयों की सेवा करना हमारी प्रतिबद्धता है।”

Related posts

योगी आदित्यनाथ ने स्कूलों को लेकर जारी किया कड़ा फरामान

rituraj

कमलनाथ ने कांग्रेस के पंजाब प्रभारी पद से दिया इस्तीफा

bharatkhabar

राधाकुंड में अहोई अष्टमी मेला पर महंत केशव दास जी महाराज ने दिया प्रवचन, सुनने पहुंचे हजारों भक्त

Saurabh