September 25, 2022 8:41 pm
featured देश

नजरबंदी से बाहर आने के बाद फारूख अब्दुल्ला ने की हिरासत में बेटे से मुलाकात, हुए भावुक

फारूख अब्दुल्ला नजरबंदी से बाहर आने के बाद फारूख अब्दुल्ला ने की हिरासत में बेटे से मुलाकात, हुए भावुक

श्रीनगर। नजरबंदी से 7 महीने बाद रिहा होने के बाद नैशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूख अब्दुल्ला ने आज अपने बेटे उमर अब्दुल्ला से हिरासत में मुलाकात की। इस दौरान दोनों काफी भावुक नजर आए और एक-दूसरे को गले लगा लिया। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक मुलाकात हुई। पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला पीएसए के तहत अपनी हिरासत खत्म होने के बाद हरि निवास पहुंचे जहां उनके बेटे उमर अब्दुल्ला को पीएसए के तहत पांच फरवरी से नजरबंद करके रखा गया है।

बता दें कि अधिकारियों ने कहा कि फारूक (82) ने जम्मू-कश्मीर प्रशासन से 7 महीने बाद अपने बेटे से मुलाकात का अनुरोध किया था, जिसे प्रशासन ने स्वीकार कर लिया। अधिकारियों ने कहा कि दोनों की मुलाकात करीब एक घंटे चली। बता दें कि केंद्र सरकार ने पिछले साल पांच अगस्त को तत्कालीन जम्मू-कश्मीर राज्य से विशेष दर्जा वापस ले लिया था। इसके बाद फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला के साथ पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को हिरासत में ले लिया गया था।

वहीं 15 सितंबर को फारूक के खिलाफ पीएसए के तहत मामला दर्ज किया गया जबकि उनके बेटे उमर की ऐहतियातन हिरासत पांच फरवरी को खत्म हो रही थी लेकिन उससे कुछ ही घंटे पहले इसे छह महीने के लिये बढ़ा दिया गया था।

Related posts

Aaj Ka Rashifal: 20 मई को इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें आज का राशिफल

Rahul

अस्पताल में करुणानिधि के हालचाल लेने पहुंचे राहुल गांधी

shipra saxena

‘आप’ नेता खेतान के इस्तीफे के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कसा सीएम केजरीवाल पर तंज

mahesh yadav