featured यूपी

देवरिया: गहने-नकदी लेकर प्रेमी संग फरार हुई नवविवाहिता, पति ने लगाई पुलिस से गुहार

देवरिया: गहने-नकदी लेकर प्रेमी संग फरार हुई नवविवाहिता, पति ने लगाई पुलिस से गुहार

देवरिया: शादी हुए अभी दो महीने भी नहीं बीते थे कि एक नवविवाहिता अपने घर से नकदी और जेवर लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। शुरू में पति ने अपने स्तर पर पत्नी की तलाश शुरू की लेकिन जब वह नहीं मिली तो थक हारकर पुलिस से गुहार लगाई। पति ने बताया कि उसकी पत्नी 7 पीस जेवर और 50 हजार की नकदी लेकर फरार हो गई है।

पुलिस में दर्ज तहरीर के मुताबिक, पति शादी में लिया गया कर्ज भरने के लिए वह पत्नी के पास रुपया इकट्ठा कर रहा था। वहीं, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

मायके के एक युवक से था प्रेम संबंध

बताया जाता है कि नवविवाहिता का मायके के एक युवक से प्रेम संबंध था और वह अक्सर उससे फोन से बात किया करती थी। पति के समझाने के बाद भी प्रेमी से फोन पर करती थी।

दरअसल, खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक युवक की शादी मई में सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। रविवार की सुबह उसकी पत्नी घर में रखे जेवर, नकदी लेकर अचानक फरार हो गई। पति के मुताबिक उसकी पत्नी की शादी से पहले मायके के किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कई बार उसने पत्नी को मोबाइल पर प्रेमी से बात करते हुए देखा था।

प्रेमी को भी समझाया

कई बार पति ने अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश की थी कि वह पुरानी बातें भूलकर नए सिरे से जिंदगी की शुरात करें, इसी में सबकी भलाई है। पति ने उसके प्रेमी को भी कई बार ये बात समझाई। मगर दोनों ने सुधरने के बजाय प्रेम में आगे बढ़ते गए और चोरी छुपे मिलना-मिलाना जारी रहा।

शनिवार की रात पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ बात करते हुए पकड़ लिया और इसकी शिकायत उसने मायके में भी की। वहीं, रविवार की सुबह पत्नी ने घर में रखे जेवर और रुपए लेकर घर छोड़ प्रेमी संग भाग गई।

पीड़ित पति ने लगाई पुलिस से गुहार

पति के मुताबिक शादी में लिए गए कर्ज के रुपए भरने के लिए वह पत्नी के पास पैसा इकट्ठा कर रहा था। इकट्ठा किए गए रुपए को लेकर उसकी पत्नी फरार हो गई। पति ने पुलिस में तहरीर दर्ज कराते हुए पत्नी को प्रेमी के चंगुल से मुक्त कराने की मांग की है।

Related posts

राजस्थानः कालीचरण सराफ ने कहा है कि बुजुर्गों की देखभाल हमारा सामाजिक दायित्व है

mahesh yadav

 कहीं अपराधियों का पनाहगार न बन जाए ऑटामोबाइल बाज़ार

sushil kumar

उत्तराखंड सरकार का बेटियों को तोहफा, अब महिलाओं के आत्मनिर्भर बनने की खुलेगी राह

Hemant Jaiman