यूपी

आचार संहिता का पालन कराने में ढीला पड़ा प्रशासन

agra 3 आचार संहिता का पालन कराने में ढीला पड़ा प्रशासन

आगरा। चुनाव आयोग के सख्त दिशा निर्देश के बाबज़ूद जनपद आगरा में लगातार आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की खबरे आ रही है। सपा प्रत्याशी क्षमा जैन सक्सेना पर आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज होने के बाद अब आचार संहिता उल्लंघन का आगरा में नया मामला सामने आया है । आचार संहिता का पूर्ण पालन कराने का दावा करने वाला जिला प्रशासन आगरा अपनी आंखें मूंदे बैठा है।

agra 3 आचार संहिता का पालन कराने में ढीला पड़ा प्रशासन

आगरा में बसपा के तमाम प्रत्याशी वाल पेंटिंग के जरिये ना केवल अपना चुनाव प्रचार कर रहे है। बल्कि आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन कर रहे है आगरा में कई स्थान ऐसे हैं। जहां बसपा प्रत्याशी गुत्यारी लाल दुबेश के साथ साथ बसपा नेता चौधरी बशीर और बरकत अली वाल पेंटिंग के माध्यम से आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन कर रहे है।

ए डी एम् सिटी आगरा ने बताया मामला अभी अभी संज्ञान में आया है। प्रत्याशियों सहित बसपा नेताओं पर भी कार्यवाही की जाएगी। एक के बाद एक आचार संहिता उल्लंघन के मामले में आगरा सुर्ख़ियो में है पर विधान सभा चुनाव सिर पर है । जिला प्रशासन अभी भी कछुए की चाल चल रहा है।

rp rinkitomar agra आचार संहिता का पालन कराने में ढीला पड़ा प्रशासनरिकीं तोमर, संवाददाता

Related posts

लखनऊ: गोमती होटल के मैनेजर ने की आत्महत्या, अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे फंसाने की साजिश हो रही है

Saurabh

UP: सीएम योगी का निर्देश, बिना मास्‍क वालों को न करने दिया जाए सफर

Shailendra Singh

सिर्फ घोषणाएं ही नहीं सक्रियता भी दिखाए सरकार : मायावती

sushil kumar