September 21, 2021 8:26 pm
featured यूपी

केरल से आए 125 यात्रियों को खोज रहा प्रशासन, जानिए क्या है मामला

लखनऊः जल्द कोरोना से मुक्त होगा उत्तर प्रदेश, प्रदेश में बचे सिर्फ 2032 एक्टिव केस

लखनऊ: कोरोना संक्रमण अभी भी देश से गया नहीं है। इसी से निपटने के लिए लगातार दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों की ट्रेसिंग की जा रही है। बीते दिनों पीजीआई से नया मामला सामने आया, जहां यहां की एक नर्स के अंदर संक्रमण की पुष्टि हुई। जो कुछ दिन पहले केरल से आई थी। अभी आशंका जताई जा रही है कि केरल से आने वाले 125 से अधिक हवाई यात्रियों में भी संक्रमण पाया जा सकता है। इसीलिए लगातार प्रशासन की तरफ से इन सब की तलाश की जा रही है।

यूपी सरकार ने पहले ही दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों पर विशेष निगरानी रखे जाने की बात कही, लेकिन उसके बाद भी ऐसे मामले देखने को मिल रहे। प्रदेश सरकार ने केरल और महाराष्ट्र सहित देश के 11 राज्यों से आने वाले लोगों को एंटीजन जांच से गुजरने की बात कही गई। यह मामला सामने आने के बाद भी स्थिति और बिगड़ती दिखाई दे रही है। ऐसे में केरल से आने वाले सभी लोगों की पड़ताल की जा रही है।

यूपी में बीते 24 घंटे में 61 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। वहीं, 45 लोग स्‍वस्‍थ हुए हैं और इस तरह अब तक कुल 16,85,170 मरीजों ने कोरोना को मात दे दी है। ACS चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य ने बताया कि, कोरोना से ठीक होने वालों का प्रतिशत 98.6 है। राज्‍य में कोरोना के अब 686 सक्रिय मामले हैं, जिनमें 474 मरीज होम आइसोलेशन में हैं।

Related posts

श्राद्ध: आज से पितृ पक्ष शुरू, आने वाले 15 दिनों तक ना करें ये काम

Rahul

भारत 2022 में अगले जी-20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी करेगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Rani Naqvi

पति और पिता के सामने हुआ विवाहिता से गैंगरेप

piyush shukla