Breaking News featured राज्य

महाराष्ट्र में बीजेपी को बाय-बाय कह सकती है शिवसेना

marast sarkar महाराष्ट्र में बीजेपी को बाय-बाय कह सकती है शिवसेना

मुंबई । एक तरफ एग्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी गुजरात और हिमाचल में सरकार बना सकती है, तो वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार पर खतरा मंडरा रहा है। माना जा रहा है कि महाराष्ट्र में शिवसेना बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ सकती है, जिसके चलते महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना के अध्यक्ष उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे जल्द ही बीजेपी से अलग होने का ऐलान कर सकते हैं। आदित्य ने साल 2019 का आम चुनाव अकेले लड़ने का संकेत दिया है। इस खबर को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि जो बात आदित्य ठाकरे ने कही हैं वो बाते उद्धव ठाकरे भी पहले सामने रख चुके हैं।

marast sarkar महाराष्ट्र में बीजेपी को बाय-बाय कह सकती है शिवसेना

राउत ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि बीजेपी और शिवसेना के बीच रिश्ते ठीक नहीं  चल रहे है क्योंकि हम बेश्क राज्य सरकार में उनके साथ हैं पर सरकार हमारी नहीं है। महाराष्ट्र मे सियासी उठापठक के बीच शिवसेना की तरफ से इस तरह की प्रतिक्रिया आने से ये बात तो बिल्कुल साफ हो गई है कि दोनों पार्टियों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बता दें कि आदित्य ने इस बात के संकेत देते हुए कहा था कि एक साल के अंदर शिवसेना, बीजेपी को बाय-बाय कर सकती है। आपको बता दें कि नोटबंदी के बाद से ही शिवसेना बीजेपी पर हमलावर दिखाई दे रही है।

अगर आपको याद हो तो कुछ दिन पहले आदित्य ठाकरे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा था। आदित्य ने सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी की लीडरशीप और केंद्र सरकार पर सवाल उठाया था। उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा था कि ”देश में अगर एक मजबूत लीडरशीप, बहुमत वाली सरकार, और मजबूत इंटेलिजेंस सर्विस होने के बाद भी कोई पार्टी कहती है कि पड़ोसी देश उसके राज्यों के चुनाव में लोगों के मन को प्रभावित कर सकता है तो सरकार क्या कर रही है? प्रचार कर रही है।

Related posts

पाक का जासूस निकला पूर्व जवान, एटीएस ने घर से उठाया

Aman Sharma

संसद में चाकू लेकर घुसने की कोशिश करने वाली शख्स गिरफ्तार, राम रहीम के बताया जा रहा समर्थक

Rani Naqvi

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का योगी सरकार पर वार कहा, अपराधियों को कानून का कोई भय नहीं

Ankit Tripathi