featured यूपी

लखनऊ: अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने पत्‍नी संग लगवाई कोरोना वैक्सीन

लखनऊ: अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने पत्‍नी संग लगवाई कोरोना वैक्सीन

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस को मात देने के लिए वैक्‍सीनेशन का काम तेजी से चल रहा है। इसी क्रम में शनिवार को अपर मुख्‍य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने पत्‍नी के साथ कोविड का पहला टीका लगवाया है।

अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल व उनकी पत्नी वंदना सहगल ने आज राजधानी स्‍थित डॉ. श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। उन्‍हें कोविड वैक्‍सीन की पहली डोज सिविल अस्पताल के कोविड सेंटर में लगाई गई है।

लोगों से भी कोरोना वैक्‍सीनेशन कराने की अपील

कोरोना वैक्‍सीनेशन के बाद अपर मुख्‍य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने लोगों से कोविड वैक्सीन लगवाने और सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करने की अपील की। इस संबंध में उन्‍होंने कहा कि, वैक्‍सीनेशन बिल्‍कुल सुरक्षित है और 45 साल से ऊपर के सभी लोगों को वैक्‍सीनेशन कराना चाहिए।

अपर मुख्‍य सचिव नवनीत सहगल ने ट्वीट किया, ‘आज टीकाकरण की मेरी पहली खुराक थी। मैं उन सभी से अपील करता हूं, जो टीकाकरण के लिए पात्र हैं ताकि वे स्वयं टीकाकरण करवा सकें। महामारी के प्रसार से बचने के लिए हमें सभी सावधानी बरतनी चाहिए।’

 

 

प्रमुख सचिव आवास ने भी लगवाई कोरोना वैक्‍सीन

इसके अलावा प्रमुख सचिव आवास दीपक कुमार ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। दीपक कुमार को कोरोना टीके की पहली डोज सिविल अस्पताल में ही लगाई गई है। उन्‍होंने भी लोगों से कोविड टीकाकरण और कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की।

 

deepak kumar लखनऊ: अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने पत्‍नी संग लगवाई कोरोना वैक्सीन

Related posts

भावुक होकर प्रणब मुखर्जी ने अरविंद केजरीवाल के लिए जताई सहानुभूति

Srishti vishwakarma

योगी की नीतियों के कारण क्षेत्र पंचायत चुनावों में मिली जीत : स्वतंत्र देव सिंह

Shailendra Singh

पीएम मोदी ने शिक्षक दिवस पर शिक्षक समुदाय को लिखा पत्र, डॉ.एस.राधाकृष्णन को श्रद्धांजलि अर्पित की

mahesh yadav