adarsh vyapar mandal 2 कोरोना प्रकोप के बीच आदर्श व्‍यापार मंडल ने चलाया यह सराहनीय अभियान, हो रही तारीफ

लखनऊ।  गोमतीनगर के व्यापारियों एवं पुलिस के अधिकारियों ने कोरोना से बचाव के लिए पत्रकारपुरम, गोमती नगर बाजार में फेस मास्क बांटकर अनिवार्य रूप से फेस मास्क पहनने की अपील की। एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम एवं एसीपी गोमती नगर श्वेता श्रीवास्तव ने जागरूकता अभियान में हिस्सा लिया।

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल ने कोविड-19 के बढ़ते हुए दुष्प्रभाव को रोकने के लिए जागरूकता अभियान के दूसरे दिन गोमती नगर, पत्रकारपुरम पर पुलिस के अधिकारियों के साथ पत्रकारपुरम ,गोमती नगर बाजार में फेस मास्क बांटकर व्यापारियों, ग्राहकों, वाहन चालकों ,महिलाओं एवं युवक-युवतियों को अनिवार्य रूप से मास्क पहनने की अपील की।

दुकानदारों, ग्राहकों व राहगीरों को भी बांटे मास्‍क

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम एवं एसीपी गोमती नगर श्वेता श्रीवास्तव एवं उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने गोमती नगर पत्रकारपुरम के व्यापारियों के साथ मिलकर पत्रकारपुरम गोमती नगर बाजार में व्यापारियों, राहगीरों, वाहन चालकों, पैदल चलने वाले लोगों, ठेले -खोमचे पर खरीददारी कर रहे लोगों को भी फेस मास्क वितरित किया।

adarsh vyapar mandal 1 कोरोना प्रकोप के बीच आदर्श व्‍यापार मंडल ने चलाया यह सराहनीय अभियान, हो रही तारीफ

बिना मास्‍क पहने ग्राहकों को सामान न देने की अपील की

एडीसीपी ने व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि स्वयं भी मास्क पहने तथा ग्राहकों को भी मास्क पहने के लिए जागरूक करें तथा जो भी व्यक्ति बिना फेस मास्क पहने आए उसे सामान ना दें। एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव ने कहा कोविड-19 की रोकथाम के लिए बने दो गज दूरी के नियमों का गंभीरता से पालन करें तथा लगातार हाथ साबुन से धोते रहें।

कोरोना के दुष्प्रभाव को बढ़ने से रोकने में अपनी प्रभावी भूमिका निभाएं : संजय गुप्‍ता

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा जागरूकता ही एकमात्र बचाव है अतः हम सभी लोगों को सतर्कता बरतनी होगी तभी हम सब मिलकर भारत को करोना मुक्त बना पाएंगे उन्होंने कहा सभी की सामूहिक जिम्मेदारी है।

adarsh vyapar mandal 3 कोरोना प्रकोप के बीच आदर्श व्‍यापार मंडल ने चलाया यह सराहनीय अभियान, हो रही तारीफ

गोमतीनगर के थाना प्रभारी केशव तिवारी भी रहे मौजूद

मास्क जागरूकता कार्यक्रम में मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल, पत्रकारपुरम गोमती नगर इकाई के अध्यक्ष गिरीश भार्गव, चेयरमैन आनंद रस्तोगी, उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष राजन पाहुजा, उपाध्यक्ष  विजय महेश्वरी, सुशील भाटिया, सहारा प्लाजा के उपाध्यक्ष अनिल सिंह, रणवीर सिंह, अमरीश माथुर, मनीष अजय तिवारी मौजूद रहे।

कोविड से सतर्कता बरतते हुए दिव्य और भव्य होगा कुंभ- सीएम तीरथ

Previous article

शहीद धर्मदेव गुप्ता की निकाली गई अंतिम यात्रा, भारत माता के लगे जयकारे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.