January 22, 2022 1:25 am
यूपी

UP: तीसरी लहर की आशंका, आदर्श व्‍यापार मंडल ने व्‍यापारियों को किया सचेत

UP: तीसरी लहर की आशंका, आदर्श व्‍यापार मंडल ने व्‍यापारियों को किया सचेत

लखनऊ: भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने डेढ़ से दो माह में कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका जताई। इस चेतावनी को उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल ने गंभीरता से लेते हुए व्‍यापारियों से सावधान रहने की अपील की है।

यूपी व्‍यापार मंडल संगठन के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने सभी जिलों के जिला अध्यक्षों एवं नगर अध्यक्षों को अपने-अपने जिले में व्यापारियों और नागरिकों को कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने के लिए लगातार जागरूक करने, जागरुकता कार्यक्रम चलाने और पदाधिकारियों को कोविड-19 के पालन के लिए सजग रहने के निर्देश दिए।

गंभीरता से लें डॉ. गुलेरिया की चेतावनी: संजय गुप्‍ता    

प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने प्रदेश के सभी व्यापारियों एवं नागरिकों से स्वयं की और अपने परिवार के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए अनिवार्य रूप से मास्क पहनने की अपील की। उन्‍होंने कहा कि, डॉ. गुलेरिया की चेतावनी को सभी को गंभीरता से लेना चाहिए। जरा सी भी लापरवाही बड़ा नुकसान कर सकती है।

व्‍यापारी नेता ने कहा कि, संक्रमण की तीसरी लहर ना आने पाए, इसके लिए हर नागरिक की जिम्मेदारी है। उन्होंने सभी जिला अध्यक्षों को अपने-अपने जिले में व्यापारियों एवं नागरिकों को जागरूक करने के लिए कार्यक्रम चलाने को कहा है। साथ ही सभी पदाधिकारियों, व्यापारियों से अनिवार्य रूप से वैक्सीन लगवाने की भी अपील की।

Related posts

बतौर CM योगी ने सरकारी आवास पर लगाया जनता दरबार

shipra saxena

अनएडेड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन और अभिभावक संघ आमने–सामने, जानिए पूरा मामला

Shailendra Singh

लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली में घुसी वैगनआर कार, एक परिवार के 5 लोगों की मौत

Rani Naqvi