Breaking News featured मनोरंजन

अब शर्लिन चोपड़ा ने खोल दी क्रिकेटर्स व बॉलीवुड में Drug Addiction की पोल

Actress Sherlyn Chopra बाेलीं 'देवताओं' को सबक सिखयेगी एनसीबी
  • भारत खबर || नई दिल्ली 

Actress Sherlyn Chopra ने नया खुलासा करते हुये कहा है कि सुपर स्टार्स की पत्नियां और कई सारे क्रिकेटर्स की बीवियां ड्रग्स लेती हैं। एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा ने क्रिकेट इंडस्ट्री पर सवाल उठाने के साथ-साथ बॉलीवुड नामचीन हस्तियों को कटघरे में खड़ा किया है।

हालांकि उन्होंने किसी का नाम प्रत्यक्ष रूप से लेने से साफ इनकार कर दिया है लेकिन उन्होंने इशारों इशारों में बताया है कि जब वों कोलकाता गई थी केकेआर का मैच देखने के लिए तो वहां आफ्टर मैच पार्टी में क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स सब दम मारो दम कर रहे थे। शर्लिन ने बताया कि हमारे क्रिकेट सुपरस्टार्स की बीवियां वहां व्हाइट पाउडर यानि कोकिन ( Drug Addiction ) ले रही थीं। मैंने वहां ऐसे नजारे देखें जिसे देककर मैं हैरान हो गई। मुझे लगा कि ये लोग क्या कर रहे हैं और क्यूं कर रहे है। इसलिये मैं थोड़ी ही देर में वहां से निकल आई।

Actress Sherlyn Chopra बाेलीं ‘देवताओं’ को सबक सिखयेगी एनसीबी

स्टार्स को खूब सम्मान देना और देवी-देवताओं की तरह मानना हमारे मन में था लेकिन इन देवी देवताओं की असलियत सामने आने पर मैं आश्चर्यचकित हूं। गुस्से से भरे लहजे में उन्होंने कहा है कि अब एनसीबी इन सभी लोगों को बताएगी कि लोग माल कब-कब और कितना लेते थे?

Actress Sherlyn Chopra  ने खुलासा करते हुए कहा कि अगर सख्ती से जांच पड़ताल हो तो बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट स्टार की पत्नियों का काला चिट्ठा सबके सामने होगा।

 जब से सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का प्रकरण सुर्खियों में है उसके बाद रोज नए खुलासे हो रहे हैं। पिछले दिनों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत कौर के साथ आधा दर्जन लोगों को एमसीबी नोटिस भेज चुकी है और सबसे बड़ी बात यह है कि इन सभी एक्टर एक्ट्रेस का संबंध टैलेंट कंपनी के मैनेजर जया साहा के साथ है।

Actress Sherlyn Chopra बाेलीं 'देवताओं' को सबक सिखयेगी एनसीबी
Actress Sherlyn Chopra बाेलीं ‘देवताओं’ को सबक सिखयेगी एनसीबी

Related posts

लखनऊ में महिला सुरक्षा को पहली प्राथमिकता, होंगे विशेष इंतजाम

Aditya Mishra

जानिए: तीन दिनों में फिल्म इत्तेफाक ने कि कितनी कमाई

Rani Naqvi

नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला, सामान्य हालात होने में लगेंगे 7 महीने : चिदंबरम

shipra saxena