January 24, 2022 9:58 am
मनोरंजन

कामसूत्र फिल्म में एक्ट्रेस रेखा ने दिए थे बोल्ड सीन, कामसूत्र की टीचर की निभाई थी भूमिका

navbharat times कामसूत्र फिल्म में एक्ट्रेस रेखा ने दिए थे बोल्ड सीन, कामसूत्र की टीचर की निभाई थी भूमिका

भारतीय सिनेमा में जब भी बोल्ड कंटेंट वाली फिल्मों की बात होती है तो अक्सर हाल में रिलीज हुई कुछ फिल्मों का नाम सबसे पहले आता है। इसमें 25 सालों पहले रिलिज हुए फिल्म कामसूत्र आज भी सब पर भारी है। इस फिल्म में रेखा ने बहुत ही जोरदार अभिनय किया था। उनकी यह फिल्म आज भी लोगों को याद है। इस फिल्म में रेखा कामसूत्र को समझाने वाली एक टीचर के रोल में थीं।

rekha 1538996689 कामसूत्र फिल्म में एक्ट्रेस रेखा ने दिए थे बोल्ड सीन, कामसूत्र की टीचर की निभाई थी भूमिका

आपको बता दें कि, मीरा नायर की यह फिल्म ‘कामसूत्र: ए टेल ऑफ लव’ फरवरी 1996 में पर्दें पर आई थी। बोल्ड सीन से भरपूर यह फिल्म कमाई के मोर्चे पर तो सफल रही ही थी। मगर इस फिल्म में जिस तरह के सीन थे उन सीन से काफी हंगामा हुआ था। साथ ही इस फिल्म को कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में भी दर्शाया गया था।

rekha kamasutra movie 24 11 21 2 कामसूत्र फिल्म में एक्ट्रेस रेखा ने दिए थे बोल्ड सीन, कामसूत्र की टीचर की निभाई थी भूमिका

वहीं, इस फिल्म में एक्ट्रेस रेखा ने रास देवी का किरदार निभाया था, जो एक कामसूत्र की टीचर होती हैं। अभिनेत्री के इस रोल को स्वीकार करने पर भी कई लोगों ने सवाल खड़े किए थे। वहीं, उनकी इस हिम्मत के लिए कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की थी। ज्ञात हो कि इस फिल्म को जून 2015 में फिर से बड़े पर्दें पर रिलीज किया गया था।

download 1 कामसूत्र फिल्म में एक्ट्रेस रेखा ने दिए थे बोल्ड सीन, कामसूत्र की टीचर की निभाई थी भूमिका

जब रेखा को लोगों ने इस फिल्म में देखा तो सभी दंग रह गए थे। उनके इस रोल को लेकर भले ही कुछ लोगों ने उस समय हल्के स्तर के कमेंट किए हों लेकिन रेखा जानती थीं कि कामसूत्र की शिक्षा देने वाली टीचर का ये किरदार काफी दमदार है। इस फिल्म में उनके किरदार की काफी तारीफ भी हुई थी।

rekha kamasutra movie 24 11 21 1 कामसूत्र फिल्म में एक्ट्रेस रेखा ने दिए थे बोल्ड सीन, कामसूत्र की टीचर की निभाई थी भूमिका

गौरतलब है कि, मीरा नायर की यह फिल्म कामसूत्र 16वीं शताब्दी के समय को फोकस कर बनाई गई थी। इस फिल्म में अमीर राजा महाराजा लोगों के बीच सेक्स को लेकर किस तरह की बातें होती है यह बताया गया था। इस फिल्म की कहानी एक राजकुमारी तारा और उसकी नौकरानी माया के ईर्दगिर्द थी।

ये भी पढ़ें :- 

अल्मोड़ा विधानसभा के लिए पूर्व राज्यमंत्री बिटटू ने ठोकी दावेदारी, कहा- इस बार चुनाव मैदान में उतरेंगे

Related posts

‘मलंग’ में संजय दत्त के साथ दिखेंगी ऐश्वर्या

Srishti vishwakarma

फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का पहला पोस्टर जारी

Anuradha Singh

आसमान को रूलाते हुए हमेशा के लिए ‘शांत’ हो गये ‘सुशांत’, गर्लफ्रेंड ने एक बार नहीं पूछा हाल..

Mamta Gautam