पाकिस्तान में माहिरा खान ने बॉलीवुड गाने पर लगाए ठुमके-हुआ वायरल

नई दिल्ली। पाकिस्तान में भी बॉलीवुड स्टार्स और उऩकी फिल्मों को पसंद करने वालों की कोई कमी नहीं हैं इसलिए तो आए दिन ऐसे फॉटोज और वीडियो सामनें आते रहते हैं जिनमें साफ नजर आता हैं कि पाकिस्तान में बॉलीवुड स्टार्स को और उनकी फिल्मों को किस कदर पसंद किया जाता हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा हैं जिसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान बॉलीवुड के गानों पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं बता दे कि एक्ट्रेस माहिरा खान की डांस वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें वो शिल्पा शेट्टी के मशहूर गाने ‘मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने’ पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

बता दे कि यें गाना शिल्पा शेट्टी की फिल्म का हैं जिस पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान थिरकती नजर आ रही हैं। बता दे कि यें वीडियो उस वक्त का हैं। जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपने किसी दोस्त की संगीत सेरेमनी में गई थी जहां उन्होनें इस धमाकेदार गाने पर डांस करते हुए वीडियो बनवाया जो आजकल सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ हैं और धूम मचा रहा हैं।

बता दे कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने ना सिर्फ इस गाने पर डांस किया हैं बल्कि इस गाने के साथ उन्होनें ‘बरेली वाले झुमके’, ‘बन्नो तेरा स्वैग’ और शाहरुख खान के गाने ‘बटरफ्लाई’ पर भी जमकर ठुमके लगाए थें। बता दे कि कुछ समय पहले ही माहिरा खान रणबीर कपूर के साथ वायरल हुई तस्वीर को लेकर चर्चा में आई थी और उन्होनें कहा था कि वो पहली बार कुछ इस तरह के विवादों का हिस्सा बनी थी।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की ओऱ से कहा गया था कि वो अपने करियर में पहली बार कुछ इस तरह के विवादों में फंसी थी। और यह अजीब था क्योंकि उसमें बहुत सारी चीजें थीं। जाहिर है आपको गलती का अहसास होगा, आपको व्यक्तिगत रूप से खराब लगता है कि किसी ने आपकी फोटो ली।”
बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रणवीर और माहिरा की पिछले साल एक फॉटों वायरल हुई थी जो कि न्यूयॉर्क की थी।

इससे कुछ महिनों बाद माहिरा की ओर से ‘रईस’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने ये भी कहा कि ”ऐसे विवाद के बाद एहसास होता है कि आपके देश के लोग जो आपको इतना प्यार और सम्मान देते हैं, वह आपको कुछ चीजों को करता देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं।” उनकी फिल्म ‘रईस’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं हुई। उन्होंने कहा कि वह अपने देश में फिल्म रिलीज होने को लेकर उत्साहित थीं। माहिरा इन दिनों पाकिस्तानी फिल्म ‘सात दिन मोहब्बत इन’ और ‘मौला जट्ट 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी दौरान उन्होंने ये बातें कहीं।