WhatsApp Image 2021 04 03 at 11.44.38 टीवी अभिनेत्री कांची सिंह हुईं कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। देश में अब तक लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इधर बॉलीवुड के कई स्टार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आलिया भट्ट, बप्पी लहरी और अनुपम खेर हालही में कोरोना से संक्रमित हुए हैं। अब टीवी अभिनेत्री कांची सिंह भई कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

अभिनेत्री कांची सिंह हुईं कोरोना संक्रमित 

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री कांची सिंह को कोरोना संक्रमित पाया गया है। वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल में थीं, दुर्भाग्य से चल रही महामारी की चपेट में आ गई हैं। जिसके बाद कांची को आइसोलेशन में रखा है।

कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद अभिनेत्री ने दी है। कांची ने सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्तों, फैंस और शुभचिंतकों को सूचित करते हुए बताया कि दुर्भाग्य से वह कोरोना संक्रमित हो गई है।

खुद को किया होम क्वारंटीन

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कांची ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। उनका कहना है कि वह सभी कोरोना गाइडलाइन का पालन कर रही हैं। उन्होंने अपने फैंस को कोरोना से लड़ने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि हम घर के अंदर रहकर एक साथ इस वायरस से लड़ सकते हैं।

टीवी से फिल्म में कर रही डेब्यू

अभिनेत्री कांची सिंह अपने लंबे टीवी करियर के बाद आखिरकार फिल्म जगत में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि वह बड़े पर्दे पर काम करने के लिए उत्साहित हैं। इसके साथ ही वह अपने शूट को फिर से शुरू करने के लिए तेजी से रिकवरी से गुजर रही है।

गौशाला में जमीन के नीचे मिली अवैध शराब, 10 करोड़ का है कुल सामान

Previous article

प्रयागराज जिला न्यायालय बना नया हॉटस्पॉट, 48 घंटों के लिए बंद हुई अदालत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured