661c92db 8a95 4c8f befa d3b1a8bd03ec एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का आज सुबह निधन, कई दिनों से वेंटिलेटर पर लड़ रही जिंदगी और मौत की जंग
फाइल फोटो

बॉलीवुड। फिल्म इंडस्ट्री में पता नहीं किसकी काली परछाई पड़ी है। क्योंकि एक के बाद एक कई बड़ी हस्तियां इस अल​विदा कह चुकी हैं। कुछ बीमारी के चलते तो कुछ किन्हीं और कारणों से। बॉलीवुड की तरफ से एक बार फिर दुखदायी खबर सुनने को मिल रही है। टेलीविजन अभिनेत्री दिव्या भटनागर का सोमवार सुबह निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्या पिछले कुछ दिन से वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रही थी जिसके बाद सोमवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली। वह 34 साल की थीं। दिव्या कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। दिव्या भटनागर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और‘गुलाबो’ जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

निमोनिया के कारण बिगड़ी एक्ट्रेस की हालत-

बता दें ​कि रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि दिव्या को निमोनिया हुआ था। इसी के इलाज के दौरान उनकी हालत गंभीर होती गई। उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। वेंटिलेटर पर कई दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं दिव्या ने अब हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ दिया है। दिव्या भटनागर के दोस्त युवराज रघुवंशी ने एक्ट्रेस के निधन की खबर को कन्फर्म किया है। स्पॉटबॉय से बातचीत में युवराज ने बताया कि दिव्या का निधन सुबह 3 बजे हुआ है। दिव्या को 7 हिल्स हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था। रात अचानक 2 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी, उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद 3 बजे डॉक्टर ने बता दिया कि दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं। ये खबर मेरे और दिव्या के परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर दुख जताया-

इसके साथ ही दिव्या की दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी। दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझपर बहुत सितम किये हैं। तू बेंइतेहां दर्द में थी। लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है, जहां दुख, दर्द, चीटिंग, झूठ जैसा कुछ नहीं है। मैं तुझे मिस करुंगी दिवु। और तू भी जानती है कि तुझे मैं प्यार करती हूं और तेरी फिक्र थी मुझे। बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी। भगवान तेरी आत्मा को शांति दे। जहां भी है तू अभी बस खुश रह. तू बहुत जल्दी चली गयी दोस्त।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

पुलिस मुठभेड़ में नार्को टेररिज्म के आरोप में 5 आतंकी गिरफ्तार, हथियार समेत कई दस्तावेज बरामद

Previous article

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि ‘गुलाबो’ ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना से थी संक्रमित

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.