वर्कआउट के दौरान दीपिका पादुकोण को लगी चोट, एयरपोर्ट पर देखी गई

नई दिल्ली। साल 2018 की शुरुआत की अबतक की विवादित फिल्‍म पद्मावत को लेकर खूब चर्चा में रहीं एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने बोल्‍ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में दीपिका को एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया। दीपिका की फोटोज में उनके नेक पर कुछ बैंडेज लगे दिखाए दिए। खबरों की मानें तो दीपिका को वर्कआउट के दौरान ये चोट लगी है।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

वहीं दीपिका की इंजरी ज्‍यादा सीरियस नहीं है लेकिन उनके चेहरे पर चोट के दर्द की जगह स्‍माइल नजर आ रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले दीपिका की जिम ट्रेनर यास्‍मीन कराचीवाला ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें दीपिका स्वॉन डाइव एक्सरसाइज करतीं नजर आ रही थीं। हालांकि दीपिका की नेक इंजरी ज्‍यादा बड़ी नहीं है लेकिन बैंडेज देखकर ये लगता है कि चोट पैनफुल जरूर होगी।

बता दें कि पद्मावती के रोल के लिए दीपिका को फैंस का सपोर्ट और तारीफ दोनों ही खूब मिली हैं। फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर काफी बेहतरीन कमाई की है जिसकी सेलिब्रेशन पार्टी भी जल्‍द होने वाली है। दीपिका की फिल्म पद्मावत जितनी विवादों में रही उससे कहीं ज्यादा उसे लोगों की लोकप्रियता भी मिली है। जिसकी खुशी में बहुत जल्द जश्न भी किया जाएगा।