somitr chatterjee नहीं रहे सौमित्र चटर्जी, लंबे समय से थे बीमार
नहीं रहे सौमित्र चटर्जी

मशहूर बांग्ला एक्टर सौमित्र चटर्जी का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया. 85 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्हें कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालात लगातार बिगड़ती जा रही थी. एक्टर को वेंटिलेटर पर रखा गया था. सौमित्र चटर्जी को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.
हाल ही में सौमित्र चटर्जी का हेल्थ अपडेट जारी किया गया था. जिसमें डॉक्टर्स ने चिंता जाहिर करते हुए बताया था कि उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है, लेकिन वह इलाज का रिस्पॉन्स नहीं कर रहे थे.
डॉक्टर्स ने उनकी तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि उनकी न्यूरोलॉजिकल कंडीशन बिगड़ती जा रही थी और सोचने-समझने की शक्ति काफी कम हो गई थी. डॉक्टर ने कहा कि चटर्जी के प्लेटलेट्स लगातार गिर रहे थे. उनके दिल, फेफड़े सही तरह से काम कर रहे थे, ब्लड प्रेशर भी सही था, पर परेशान करने वाली बात उनकी चेतना थी. एक्टर की उम्र और पहले से अन्य बीमारियां डॉक्टरों के लिए चिंता का विषय थी. उन्हें म्यूजिक थैरेपी भी दी जा रही थी.
बता दें कि सौमित्र चटर्जी 6 अक्टूबर को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. 7 अक्टूबर को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जबकि 15 अक्टूबर को वे कोरोना से जंग जीत गए थे.

महाराष्ट्र में खुलने जा रहे हैं धार्मिक स्थल, फोलो करनी होगी ये गाइडलाइंस

Previous article

मशहूर अभिनेता सौमित्र चटर्जी का निधन, 85 वर्ष की उम्र में ली अंतिम साँस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.