October 24, 2021 11:34 am
featured देश मनोरंजन

हल में बैलों की जगह बेटियों को लगाकर बुआई करने वाले किसान को सोनू सूद ने भेजा ट्रैक्टर

sonu sud हल में बैलों की जगह बेटियों को लगाकर बुआई करने वाले किसान को सोनू सूद ने भेजा ट्रैक्टर

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ग़रीबों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं। पहले उन्होंने कोरोना संकट के बीत हजारों मज़दूरों को उनके घर पहुंचाया।

नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद गरीबों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं। पहले उन्होंने कोरोना संकट के बीत हजारों मजदूरों को उनके घर पहुंचाया और अब आंध्र प्रदेश के चित्तूर में एक ऐसे परिवार की मदद की जिसमें एक पिता बैंलों की जगह अपनी दो बेटियों को हल में लगाकर खेत जोत रहा था। इस घटना का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद सोनू सूद ने परिवार को ट्रैक्टर भेज दिया है। वहीं तेलगू देशम पार्टी के नेता चंद्रबाबू नायडु ने लड़कियों की पढ़ाई की जिम्मेदारी ली है।

 

बता दें कि आंध्र प्रदेश के चित्तूर में रहने वाले नागेश्वर राव के पास खेतों का जुताई के लिए न तो बैल है और नही किराए पर बैल लेने के लिए पैसे हैं। देश में कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते नागेश्वर राव के पास कोई जमा पूंजी भी नहीं है। ऐसे में परिवार को पालना जरूरी था और इसके लिए खेतों में बुआई करना जरूरी था लेकिन बुआई के लिए कोई साधन नहीं था। मजबूरी में किसान को खेत में हल खिंचने के लिए अपनी बेटियों को बैलों की जगह लगाना बेटियों को लगाना पड़ा और पत्नी पीछे बीज डालने का काम कर रही थी। इसका वीडियो सोशम मीडिया पर वायरल हो गया।

https://www.bharatkhabar.com/pm-modi-is-talking-about-mind/

वहीं इस वीडियों के वायरल होते ही जैसे ही वीडियो पर सोनू सूद की नजर पडी तो उन्होंने गरीब परिवार की मदद करने में जरा भी देर नहीं की और नागेश्वर के घर एक ट्रैक्टर भेज दिया। सानू सूद की इस मदद से प्रेरित होकर आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने लड़कियों की शिक्षा की जिम्मेदारी ले ली। नायडू ने ट्वीट करके कहा कि वे दोनों लड़कियों की शिक्षा का जिम्मा उठाएंगे ताकि वे अपने सपने साकार कर सकें। सोनू सूद ने चंद्रबाबू नायडू को धन्यवाद किया और कहा कि आपकी बात से अन्य बहुत से लोगों की जरूरतमंद लोगों की मदद करने की प्रेरण मिलेगी।

Related posts

ओबामा ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को जमकर लताड़ा

shipra saxena

चीते जैसी फुर्ती… पलभर में दुश्मन चित, ऐसे होगी स्वॉट टीम की कमांडो ट्रेनिंग

Shailendra Singh

‘दृश्यम’ फिल्म देखकर BJP नेता ने कांग्रेसी महिला की हत्या की थी, अब खुला राज

mahesh yadav