featured देश मनोरंजन वायरल

किसानों को लेकर अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्विटर पर बयां किया अपना दर्द

DHARMENDRA किसानों को लेकर अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्विटर पर बयां किया अपना दर्द

नई दिल्ली: किसान आंदोलन पर लगातार सहानभूति दिखाने वाले हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लेजेंड्री अभिनेता धर्मेंद्र ने एक बार फिर ट्विवटर पर अपना दुख जाहिर किया है। उन्होंने किसानों पर सहानुभूति और समर्थन दिखाते हुए लिखा कि वह मजबूर हैं और उन्होंने किसानों के लिए केंद्र सरकार से भी बात की थी लेकिन उनके हांथ मायूसी ही लगी।

धर्मेंद्र ने वीडियो में अपनी तस्वीरों का मोंटाज भी किया जारी

बता दें कि अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर पर अपनी ही तस्वीरों का एक लंबा मोंटाज वाला वीडियो साझा किया। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि….”सुमैला इस बेजा चाहत का हकदार मैं नहीं….मासूमियत है आप सबकी….हंसता हूं हंसाता हूं, मगर उदास रहता हूं….इस उम्र में कर के बेदखिल मुझे मेरी धरती से दे दिया सदमा मुझे मेरे अपनों ने”। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनके एक फैन ने बनाया था, जिसमें धर्मेंद्र के हिंदी सिनेमा में अलग-अलग किरदार और रंग नजर आ रहे हैं।

पहले भी किसानों के पक्ष में बोल चुकें हैं धर्मेंद्र

गौरतलब है कि इससे पहले भी अभिनेता धर्मेंद्र किसानों के समर्थन में कई बार ट्वीट कर चुके हैं। यहां तक कि एक ट्वीट ने उन्होंने यह तक लिखा कि “मैं अपने किसान भाईयों के दर्द से बेहद दुखी हूं औऱ सरकार को इसका समाधान जल्द से जल्द करना चाहिए”। वहीं एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “सरकार से अनुरोध है कि वह किसानों की समस्या का निराकरण जल्द करे”। हालांकि धर्मेंद्र द्वारा इस ट्वीट को डिलीट जरूर कर दिया गया था, जिसपर बाद में उनको लोगों की खूब आलोचना सुननी पड़ी थी।

Related posts

लोकसभा अध्यक्ष की टिप्पणी से नाराज हुए खड़गे

bharatkhabar

मेरठः पति के हमलावरों की नहीं हुई गिरफ्तारी, तो बच्चों को लेकर अनाथालय पहुंच गई महिला

Shailendra Singh

लगातार बढ़ रही सोने चांदी की कीमत, जाने आज के भाव

Rani Naqvi