dharmendra deol एक्टर धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में किया ट्वीट, सरकार से की ये अपील

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन 16वें दिन तक पहुंच चुका है. दिन-ब-दिन किसानों का आंदोलन और तेज होता जा रहा है, लेकिन केंद्र और किसानों के बीच कोई बातचीत नहीं बन पा रही है.

किसान हमारे देश का अन्नदाता है और किसान के समर्थन में देश की जनता के साथ-साथ देश की कई हस्तियां भी किसानों को स्पोर्ट कर रही हैं. किसानों को सोशल मीडिया पर भी खूब समर्थन मिल रहा है. सभी यही अपील कर रहे हैं कि सरकार जल्द से जल्द इस मसले का हल निकाले.

वहीं बॉलिवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र देओल भी किसानों के समर्थन में हैं. किसानों के समर्थन में वो शुरुआत से ही है. अब एक बार फिर से किसानों के समर्थन में उन्होंने ट्वीट किया है.

धर्मेंद्र ने कहा कि मैं अपने किसान भाइयों की पीड़ा को देखकर बेहद दुखी हूं. सरकार को तेजी से समाधान करना चाहिए.


पिछले 16 दिनों से किसानों का प्रदर्शन चल रहा है. किसानों की सरकार के साथ कई राउंड की बातचीत भी हो चुकी है. लेकिन दोनों के बीच कोई सहमति नहीं बन पाई है. सरकार कृषि कानूनों में संशोधन करने की बात कर रही है, लेकिन किसान तीनों कानूनों को रद्द करवाने पर अड़े हैं. अब किसानों ने सरकार को चेतावनी भी दे डाली है कि अगर कोई बात नहीं बनी को किसान रोड जाम करेंगे और साथ रेलवे ट्रैक को भी बाधित किया जाएगा.

माफियाओं को सता रहा प्रशासन के पीले पंजे का डर, खुद ही अपने कॉम्प्लेक्स को तोड़ने में लगे बाहुबली विधायक

Previous article

लोगों को अब नहीं लेनी पड़ेगी बिल्डर से महंगी बिजली, विद्युत नियामक आयोग ने बिजली कनेक्शनों को लेकर जारी की नई नियमावली

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.