638d5887 6d94 4023 a100 aa8f35460cc0 बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, आसिफ बसरा ने की खुदकुशी
फाइल फोटो

बॉलीवुड। फिल्म इंडस्ट्री एक तरफ जहां खूब सुर्खियां बटोर रही है। वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री पर काला साया मंडरा रहा है। आए दिन बॉलीवुड से किसी न किसी के द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आता ही रहता है। बॉलीवुड हस्तियों के द्वारा आत्महत्या करना अब आम सा हो गया है। अभी जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के द्वारा अपने में फांसी लगाने का मामला सामने आया था। लेकिन अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया हैए वहीं आज अभिनेता आसिफ बसरा ने खुदकुशी कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अभी तक कुछ मामला साफ नहीं हो पाया है कि किन कारणों के चलते अभिनेता ने खुदकुशी की है।

खुदकुशी का कारण साफ नही-

बता दें कि आज फिर एक बार बॉलीवुड जगत से दुखभरी खबर सामने आ रही है। अभिनेता आसिफ बसरा ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के धर्मशाला के मैक्लोडगंज में स्थित एक कैफे में खुदकुशी कर ली। आत्महत्या करने का सिलसिला दिनों दिनों जोर पकड़ता ही जा रहा है। देश में कहीं न कहीं से आत्महत्या करने का मामला सामने आता ही रहता है। ऐसा क्यों हो रहा हैए क्या आज के व्यक्ति में जीने की इच्छा खत्म हो गई है या फिर अपने परिवार के खर्चे उठाने में व्यक्ति सक्षम नहीं हो पा रहा है। आज के समय में हर व्यक्ति के पास मरने की हजारों वजह हैए लेकिन क्या आत्महत्या करना ही किसी समस्या का हल है। य​ह सब देखकर ऐसा क्यों लगता है कि सोशल मीडिया के बढ़ते दौर में मनुष्य के सोचने समझने की क्षमता खत्म हो गई है। देश में लगातार आत्महत्या करने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस-

अभिनेता आसिफ बसरा की खुदकुशी की खबर जब पुलिस को हुई तो सभी में हड़कंप में मच गया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई। आसिफ के खुदकुशी करने का कोई कारण अभी साफ नहीं हो पाया है। कांगड़ा पुलिस के एसएसपी विमुक्त रंजन ने इस बात की पुष्टि की है। कांगड़ा के एसएसपी ने कहा कि फिल्म ​अभिनेता आसिफ बसरा का शव धर्मशाला में एक निजी परिसर में लटका पाया गया था। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है और साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

तेजस्वी को चुना गया महागठबंधन का नेता, कहा- जनता ने हमें जिताया, EC ने एनडीए के पक्ष में दिया नतीजा

Previous article

उत्तराखंड प्रशासन ने किया बड़ा फेरबदल, IAS अफसरों के हुए तबादले

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.