January 16, 2022 4:11 am
featured यूपी वायरल

एंबुलेंस चालक शराब के नशे में धुत था तो बाइक पर लादकर बेटे का शव ले गया पिता, वीडियो वायरल

एंबुलेंस चालक शराब के नशे में धुत था तो बाइक पर लादकर बेटे का शव ले गया ये पिता, वीडियो वायरल

सीतापुर। बाइक पर शव ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सीतापुर जिला प्रशासन हरकत में आया। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए एंबुलेंस चालक को लापरवाही बरतने के मामले में कार्य मुक्त कर दिया है।

जिला प्रशासन ने एंबुलेंस चालक को कार्यमुक्त करने के अलावा जिला अस्पताल चौकी के इंजार्ज को लाइन हाजिर किया है और एक सिपाही को सस्पेंड भी किया है। वहीं इस पूरे मामले की जांच एसडीएम और एएसपी कर रहे हैं।

बता दें कि सड़क हादसे में बेटे की मौत के बाद मर्च्युरी तक शव ले जाने के लिए जब एक पिता को एंबुलेंस नहीं मिली तो वह बेटे का शव बाइक पर लादकर ले गया। इस पूरे मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जिला प्रशासन हरकत में आया और ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर किया।

दरअसल, ये पूरा मामला तालगांव इलाके के देवरिया का है। जहां मंगलवार को कसरैला के पास एक अज्ञात वाहन की टक्कर में 10 वर्षिय अंकुर घायल हो गया था। घायलावस्था में बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान अंकुर की मौत हो गई। शव को अस्पताल में मौजूद मर्च्यूरी में रखवा दिया गया था। अगले दिन बुधवार को शव को पोस्टमार्टम हाउस ले जाना था, लेकिन एंबुलेंस न मिलने पर पिता ने बाइक पर ही शव को लादकर अस्पताल से सात किलोमीटर दूर मर्च्यूरी तक सफर तय किया।

मृतक के पिता ने बेटे के शव को ले जाने के लिए जिला अस्पताल के सभी जिम्मेदार अधिकारियों से सामने मदद की गुहार लगाई, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई भी तैयार नहीं हुआ। एंबुलेंस ड्राइवर शराब के नशे में डूबा था।

Related posts

लखनऊ: कड़ी सुरक्षा के बीच CBI  की एन्टी करप्शन कोर्ट में पेश हुए आजम खान

Saurabh

राजभर के साथ गठबंधन पर सपा प्रदेश अध्‍यक्ष का बड़ा बयान, कहा- अगर वो चाहें तो…  

Shailendra Singh

पाकिस्तान ने स्वीकारा, कुलभूषण के खिलाफ नहीं हैं पर्याप्त सबूत

Rahul srivastava