December 4, 2022 4:59 pm
Breaking News featured देश

यूपी के गोंडा में तीन दलित नाबालिग बहनों के ऊपर तेजाब फेंका, बुरी तरह जली

तीन दलित नाबालिग बहन

यूपी के हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप का मामला अभी सांत भी नहीं हुआ हैं कि यूपी के गोंडा जिले में तीन दलित नाबालिग बहनों के ऊपर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया हैं। तीनों को गोंडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया हैं। जहां पर उनका इलाज किया जा रहा हैं।

तीनों बुरी तरह से जली

बड़ी बहन की उम्र करीब 17 साल बताई जा रही हैं जो करीब 30 प्रतिशत जल गई हैं। बीच वाली की लड़की की उम्र करीब 12 साल हैं जो करीब 20 फीसद जल गई है और छोटी लड़की की उम्र 8 साल हैं जो करीब 7 प्रतिशत जली हुई हैं।

एक ही कमरे में सो रही थी तीनों बहने

बताया गया हैं कि तीनों बहने अपने घर में एक ही कमरे में सो रही थी। देर रात करीब 2 बजे तेजाब फेंकने वाला शख्स बाहर से छत के रास्ते घर में घुसा और फेंकने फेंक कर भाग गया। लड़कियों की चीख पुकार सुनकर उनका पिता उनके कमरे में पहुंचा तब उन्हें इसकी जानकारी मिली।

बड़ी लड़की की जल्द होनी थी शादी: पीड़िता के पिता

लड़कियों के पिता राम अवतार कपड़े प्रेस कर अपना खर्चा चलाते हैं। उनका कहना है कि “बड़ी लड़की जो ज्यादा जली है, उसकी शादी तय हो गई थी और जल्द ही उसकी शादी होने वाली थी। तेजाब हमले से उसका चेहरा जल गया हैं। अब पता नहीं उसकी शादी कैसे होगी?”

रुपए देने के बहाने युवती पर फेंका तेजाब

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। आस-पड़ोस के लोगों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस की फॉरेन्सिक टीम और डॉग स्क्वाड भी मौके पर पहुंचकर छानबीन जुटी हैं। गोंडा के SP शैलेन्द्र कुमार पांडेय ने बताया कि, “घर वालों ने तेजाब फेंकने के लिए किसी पर शक जाहिर नहीं किया हैं। इसलिए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही हैं लेकिन शक है कि इसमें किसी जानने वाले का हाथ हो सकता हैं।”

Related posts

बाराबंकी- नौकरी दिलाने के नाम पर किया दुष्कर्म

Breaking News

Mathura: बाबा सेवा कुण्ड आश्रम लौठावन में 38 वां विशाल महायज्ञ, 20 मई से 9 जून तक होगा आयोजन

Rahul

Share Market Today: आज शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स में 740 अंक का उछाल, निफ्टी 16,000 के करीब

Rahul