September 29, 2021 12:36 am
featured यूपी

यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिन में दी धमकी और रात में कर दिया कत्ल

यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिन में दी धमकी और रात में कर दिया कत्ल

शाहजहांपुरः यूपी में अपराधियों का हौसला इस कदर बुलंद है कि दिन में धमकी दी और फिर रात में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपियों ने किसान को दिन में हत्या की गवाही से अपना नाम हटाने के लिए कहा था, जब किसान नहीं माना तो रात में उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने किसान के शव को खींचकर सौ मीटर दूर फेंक दिया। मौके से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूरा मामला थाना बंडा के ररूआ गांव की है, जागेश्वर के बहनोई रामकिशन की 15 साल पहले हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप गांव के कलुआ, हरिओम, अरविंद और शेर सिंह पर था। मामले में सभी को जेल हो गई। बहनोई की हत्या में जागेश्वर मुख्य गवाह था। परिजनों का आरोप है कि 15 साल पहले हुई हत्या के मामले में जागेश्वर की गवाही से सभी को सजा हो सकती थी।

चारपाई से सौ मीटर दूर मिला शव

जानकारी के मुताबिक, दिन में आरोपियों ने जागेश्वर को गवाही से हटने के लिए धमकाया था। उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी थी। सोमवार रात जागेश्वर खेत में रखवाली के लिए गया था। इस दौरान मौका पाकर आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियो ने शव को जागेश्वर की चारपाई से सौ मीटर घसीटकर ले गए और वहीं फेंक दिया। अगली सुबह मृतक का भांजा खेत पर गया तो चारपाई पर खून देखकर परिवार वालों को सूचित किया, जिसके बाद खेत में लथपथ जागेश्वर का शव मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related posts

JP Nadda in UP: इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान पहुंचे नड्डा, सीएम योगी ने कहा- बेहतर तालमेल से मिलेगी सफलता

Aditya Mishra

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी ने तय किया लक्ष्य

sushil kumar

सुप्रीम कोर्ट ने 12वीं परीक्षा पर CBSE-ICSE की नीति को दी मंजूरी, फिजिलक परीक्षा के रिजल्ट के बाद ही कॉलेज कर सकेंगे एडिमशन

Saurabh